Move to Jagran APP

Republic Day Sale: Sony के जबरदस्त साउंड क्वालिटी वाले इयरबड्स मिल रहे हैं बेहद सस्ते,जानिए इनके बारे में

अगर आप भी संगीत के दीवाने हैं और बेहतरीन इयरबड्स खरीदने की योजना बना रहे हैं तो ये बेहद अच्छा अवसर है। सोनी ने अपने कई इयरबड्स पर भारी छूट पेश कर दी है। जानिए किन इयरबड्स पर कितने डिस्काउंट मिल रहा है।

By Kritarth SardanaEdited By: Kritarth SardanaPublished: Sat, 21 Jan 2023 06:37 PM (IST)Updated: Sat, 21 Jan 2023 06:37 PM (IST)
Republic Day Sale: Sony के जबरदस्त साउंड क्वालिटी वाले इयरबड्स मिल रहे हैं बेहद सस्ते,जानिए इनके बारे में
Sony TWS Earbuds photo credit- Sony India

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Republic Day Sale में स्मार्टफोन के साथ इयरबड्स पर भी बंपर ऑफर चल रहे हैं। ऐसे में अगर आपको लाजवाब साउंड क्वालिटी वाले इयरबड्स लेने हैं तो ये बेहद अच्छा मौका है। Sony को टीवी के साथ बेहतरीन ऑडियो उत्पाद बनने के लिए भी जाना जाता है। अब गणतंत्र दिवस के अवसर पर सोनी ने अपने कई TWS (True Wireless Earbuds) इयरबड्स पर भारी भरकम डिस्काउंट पेश कर दिया है।

loksabha election banner

किन इयरबड्स पर मिल रही है भारी छूट

Sony ने अपने WF-1000XM4, WF-LS900N, WF-L900, WF-C500 जैसे इयरबड्स पर डिस्काउंट पेश किया है। इनमें 26,990 की कीमत वाले WF-1000XM4 इयरबड्स अब सेल में 13,990 रुपये की कीमत में मिल रहे हैं। 24,990 रुपये की कीमत वाले WF-LS900N इयरबड्स अब 10,990 रुपये की कीमत में, 19,990 रुपये की कीमत वाले WF-L900 इयरबड्स अब 8,990 रुपये की कीमत में और 8,990 रुपये की कीमत वाले WF-C500 इयरबड्स अब 3,490 रुपये की कीमत में मिल रहे हैं।

कहाँ मिलेगा यह ऑफर

सोनी अपने इयरबड्स पर यह ऑफर कैशबैक के साथ दे रहा है। कंपनी अपने इन सभी इयरबड्स पर यह ऑफर Sony Center स्टोर के साथ, कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और फ्लिपकार्ट- अमेज़न जैसी ई कॉमर्स साइट के जरिये भी दे रही है।

Sony WF-LS900N Earbuds के फीचर्स

डिजाईन- यह सोनी के सबसे छोटे और सबसे हलके इयरबड्स हैं। इनका वजन लगभग 4.8 ग्राम है। कंपनी ने इसका डिजाईन इस प्रकार किया है कि जिससे कानों में यह आराम से फिट रहे और कोई परेशानी ना हो। इसमें Never off का एक खास फीचर भी मिलता है जो इसे लगाने पर आवश्यकता पड़ने पर नॉइज़ कैंसलेशन या एमबियेंट साउंड मोड के बीच ऑटोमैटिकली स्विच हो जाता है।

साउंड फीचर्स- कंपनी ने इनमें नॉइज़ कैंसलेशन के साथ हाई रिसोल्यूशन ऑडियो का भी फीचर दिया है। कंपनी के अनुसार इन इयरबड्स में Sony की सेंसिंग टेक्नोलॉजी मिलती है जिसके माध्यम से यूजर्स को एक नया ऑडियो अनुभव मिलेगा। इसके साथ ही इसमें मौजूद सेंसर और साउंड टेक्नोलॉजी का लाभ उठाकर ये ईयरबड्स AR गेम्स में मज़ेदार और इमर्सिव साउंड मनोरंजन प्रदान कर सकते हैं। संगीत और OTT की स्ट्रीमिंग के लिए इन्हें दिनभर इस्तेमाल किया जा सकता है। Sony WF-LS900N इयरबड्स में 5mm ड्राइवर यूनिट लगाई गई है जिनकी मदद से छोटे ईयरबड्स होने के बावजूद भी साफ़, स्पष्ट और जबरदस्त बास के साथ साउंड मिलेगी।

बैटरी- सोनी के ईयरबड्स अपने चार्जिंग केस के साथ 20 घंटे तक चल सकते हैं। इसके 5 मिनट के फ़ास्ट चार्ज से 60 मिनट तक का प्लेबैक मिल जाता है। इसके अलावा नॉइज़ कैंसलिंग फीचर ऑन रहने पर ईयरबड्स 6 घंटे तक चल सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- Samsung Galaxy A14 5G और Galaxy A23 5G बाज़ार में हुए बंपर ऑफर के साथ उपलब्ध, जानिए ऑफर, कीमत और फीचर्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.