Move to Jagran APP

Jio Phone में ऐड हुआ JioCricket ऐप, मिलेंगे क्रिकेट से जुड़े सभी अपडेट

Jio Phone यूजर्स भी अब क्रिकेट की हर अपडेट को फोन पर ही प्राप्त कर सकेंगे। इस सुविधा को मुहैया कराने के लिए कंपनी ने Jio Phone में JioCricket ऐप को भी शामिल कर दिया है। जहां क्रिकेट से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट मिलेगी।

By Renu YadavEdited By: Published: Sat, 24 Oct 2020 02:22 PM (IST)Updated: Sat, 24 Oct 2020 02:27 PM (IST)
Jio Phone में ऐड हुआ JioCricket ऐप, मिलेंगे क्रिकेट से जुड़े सभी अपडेट
यह फोटो कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Reliance Jio ने अपने Jio Phone यूजर्स को खास तोहफा दिया है। कंपनी ने Jio Phone के लिए JioCricket ऐप लॉन्च कर दिया है। इस ऐप की मदद से यूजर्स Jio Phone में क्रिकेट से जुड़ी सभी अपडेट देख सकेंगे। साथ ही मैच का लाइव स्कोर और वीडियो भी देखने को मिलेंगे। इस ऐप को खासतौर पर IPL टूर्नामेंट को ध्यान में रखकर पेश किया गया है जिसका फाइनल मैच 10 नवंबर को होगा।

loksabha election banner

Jio Phone के लिए लॉन्च किए गए JioCricket ऐप यूजर्स को एक या दो नहीं बल्कि  कुल 9 भाषाओं की सुविधा मिलेगी। इसमें बंगाली, अंग्रेजी, गुजराती, हिंदी, कन्नड़, मलयालम, मराठी, तमिल और तेलगू शामिल हैं। इसके साथ ही Jio Phone यूजर्स JioCricket ऐप के माध्यम से 'Jio Cricket Play Along' गेम का भी हिस्सा बन सकते हैं। जो कि JioCricket ऐप के अंदर ही मौजूद है। यह गेम हिंदी व अंग्रेजी दो भाषाओं में उपलब्ध है। यूजर्स इस ऐप को Jio Store से डाउनलोड भी कर सकते हैं। 

JioCricket की मदद से Jio Phone यूजर्स को क्रिकेट से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट प्राप्त होगी। इसमें आप मैच के दौरान लाइव स्कोर चेक कर सकते हैं। इसके अलावा मैच से जुड़ी लेटेस्ट खबरें भी देख सकते हैं। इतना ही नहीं ऐप में मैच के वीडियोज भी देखने को मिलेंगे। बता दें कि इस ऐप में अंदर दिए गए Jio Cricket Play Along गेम में यूजर्स मैच अपडेट्स से जुड़े अनुमान लगा सकते हैं। इसमें 50,000 रुपये तक के Reliance वाउचर्स जीतने का मौका मिलेगा।

बता दें कि पिछले दिनों ही Reliance Jio ने स्वदेशी वेब ब्राउजर JioPages को आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया है। कंपनी का दावा है कि JioPages वेब ब्राउजर फास्ट होने के साथ-साथ पूरी तरह से सुरक्षित भी है। इस वेब ब्राउजर में यूजर्स को Incognito मोड और एड-ब्लॉकर जैसे कई खास व लेटेस्ट फीचर्स मिलेंगे। JioPages की प्राइवेसी को लेकर कंपनी का दावा है कि दूसरे ब्राउजर्स के तुलना में यह यूजर्स को डाटा प्राइवेसी के साथ अपने डाटा पर पूर्ण नियंत्रण भी देता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.