Move to Jagran APP

ये हैं Jio के 4 सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान, पाएं 42GB हाई स्पीड डेटा के मुफ्त कॉलिंग समेत ये सुविधाएं

हम आपके लिए एक माह की वैधता के साथ आने वाले Jio के टॉप-4 रिचार्ज प्लान लेकर आये हैं जो 200 रुपये से कम कीमत में आते हैं। इन प्लान में अधिकतम 1.5GB डेटा के साथ अनलिमिटेड मुफ्त कॉलिंग के साथ रोजाना 100SMS की सुविधा मिलती है।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Tue, 04 May 2021 05:48 PM (IST)Updated: Wed, 05 May 2021 06:08 AM (IST)
ये हैं Jio के 4 सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान, पाएं 42GB हाई स्पीड डेटा के मुफ्त कॉलिंग समेत ये सुविधाएं
यह Jio रिचार्ज प्लान की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेलिकॉम कंपनी Jio की तरफ से सस्ती कीमत में कई शानदार प्री-पेड प्लान पेश किये जाते हैं। अगर आप डेली अधिकतम 1GB या फिर 1.5GB तक के डेटा की खपत करते हैं, तो हम आपके लिए एक माह की वैधता के साथ आने वाले Jio के टॉप-4 रिचार्ज प्लान लेकर आये हैं, जो 200 रुपये से कम कीमत में आते हैं। इन प्लान में अधिकतम 1.5GB डेटा के साथ अनलिमिटेड मुफ्त कॉलिंग के साथ रोजाना 100SMS की सुविधा मिलती है। साथ ही Jio के रिचार्ज प्लान में Jio ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी ऑफर किया जा रहा है। 

loksabha election banner

129 रुपए वाला प्लान

Jio के 129 रुपये वाले प्लान की वैधता 28 दिन की है। इस प्लान में अधिकतम 2GB डेटा ऑफर किया जाता है। डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64Kbps रह जाती है। इस प्लान में यूजर्स को रोजाना Jio नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। साथ ही 300 मुफ्त SMS पैक ऑफर किया जाता है। इसके अलावा Jio ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। 

149 रुपए वाला प्लान 

Reliance Jio का 149 रुपए वाला प्रीपेड प्लान 24 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान में डेली 1GB डेटा ऑफर किया जाता है। साथ ही कॉलिंग के लिए मुफ्त नॉन-जियो कॉलिंग मिनट मिलते हैं। इसके अलावा रोजाना 100 SMS की सुविधा मिलती है। साथ ही प्रीमियम ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

151 रुपए वाला प्लान

Jio के 151 रुपए वाले प्लान एक एड ऑन डाटा पैक है। इस प्लान में 30 दिन की वैधता मिलती है। साथ ही इंटरनेट इस्तेमाल के लिए 30GB डेटा ऑफर किया जाता है। Jio का यह प्लान नॉर्मल रिचार्ज प्लान का डेटा खत्म होने के बाद एक्टिव होता है। 

199 रुपए वाला प्लान 

Jio के 199 रुपए वाले रिचार्ज प्लान में डेली 1.5GB डेटा ऑफर किया जाता है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। यह प्लान कुल 42GB डेटा प्लान के साथ आता है। इस प्लान में जियो टू जियो मुफ्त कॉलिंग के साथ अन्य नेवर्क पर कॉलिंग के लिए 1000 मिनट मिलते हैं। यह प्लान डेली 100SMS की सुविधा के साथ आता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.