Move to Jagran APP

ये हैं Reliance Jio के जबरदस्त प्रीपेड प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोजाना मिलेगा 3GB डेटा, यहां देखें पूरी लिस्ट

Jio के भारतीय टेलीकॉम बाजार में एक से बढ़कर एक प्रीपेड प्लान हैं। आज हम आपके लिए जियो के कुछ चुनिंदा प्रीपेड प्लान लेकर आए हैं जिनमें आपको रोजाना 3GB डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन मिलेगी। आइए जानते हैं इस प्रीपेड प्लान के बारे में।

By Ajay VermaEdited By: Published: Thu, 21 Jan 2021 10:39 AM (IST)Updated: Fri, 22 Jan 2021 07:24 AM (IST)
ये हैं Reliance Jio के जबरदस्त प्रीपेड प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोजाना मिलेगा 3GB डेटा, यहां देखें पूरी लिस्ट
Reliance Jio की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Reliance Jio देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनियों में से एक है। Jio के भारतीय बाजार में हर रेंज के प्रीपेड प्लान मौजूद हैं, जिनमें उपभोक्ताओं को हाई-स्पीड डेटा समेत अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है। हालांकि काफी संख्या में रिचार्ज प्लान होने के कारण यूजर्स अपने लिए सही प्लान नहीं चुन पा रहे हैं। इसलिए आज हम आपके लिए जियो 3 शानदार प्रीपेड प्लान लेकर आए हैं, जिनमें आपको प्रतिदिन 3GB डेटा के साथ फ्री कॉलिंग और प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन मिलेगी।

prime article banner

Jio का 349 रुपये वाला प्लान

Jio का यह प्रीपेड प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान में उपभोक्ताओं को प्रतिदिन 3GB डेटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा उपभोक्ताओं को जियो ऐप के प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दी जाएगी।

Jio का 401 रुपये वाला प्लान

इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 3GB डाटा मिलेगा। इसके अलावा कंपनी 6GB बोनस डाटा भी देगी। इतना ही नहीं प्लान के साथ यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। 28 दिनों की वैलिडिटी वाले इस प्लान के साथ यूजर्स को डेली 100 SMS भी मिलेंगे। साथ ही Disney + Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दी जाएगी।

Jio का 999 रुपये वाला प्लान

Jio का यह प्रीपेड प्लान 84 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान में उपभोक्ताओं को प्रतिदिन 3GB डेटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा उपभोक्ताओं को जियो ऐप के प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दी जाएगी।

Jio ने हाल ही में बंद किया यह रिचार्ज प्लान

Jio की तरफ से इंटरकनेक्ट यूसेज चार्जेज (IUC) के चलते लगाए गए ऑफ-नेट डोमेस्टिक वॉयस कॉल पर लगने वाले शुल्क के बाद Jio के 153 रुपये के प्री-पेड प्लान को बंद कर दिया गया है। 153 रुपये के प्री-पेड प्लान के बंद होने के बाद Jio फोन यूजर के पोर्टफोलियो में 185 रुपये, 155 रुपये, 125 रुपये और 75 रुपये के चार रिचार्ज प्लान बचेंगे। 75 रुपये के प्लान में 0.1GB डेटा प्रतिदिन दिया जाता है। वहीं 125 रुपये के प्लान में 0.5GB प्रतिदिन डेटा मिलेगा। 155 रुपये के प्लान में 1GB प्रतिदिन डेटा मिलेगा। 185 रुपये के प्लान में 2GB प्रतिदिन डेटा मिलेगा। ये चारों प्लान्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग सुविधा के साथ आते हैं। इनकी वैधता 28 दिन की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.