Move to Jagran APP

Reliance Digital Sale 2019: कंपनी की Blockbuster Sale में AC के साथ फ्रिज फ्री

Reliance Digital Sale 2019 Independence Day के मौके पर अपनी blockbuster Digital India Sale लेकर आया है।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Fri, 09 Aug 2019 04:55 PM (IST)Updated: Sat, 10 Aug 2019 11:00 AM (IST)
Reliance Digital Sale 2019: कंपनी की Blockbuster Sale में AC के साथ फ्रिज फ्री
Reliance Digital Sale 2019: कंपनी की Blockbuster Sale में AC के साथ फ्रिज फ्री

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Reliance Digital ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर उपभोक्ताओं के लिए खुश होने की और इसे मानाने की एक और बड़ी वजह दे दी है। Independence Day के मौके पर Reliance Digital अपनी blockbuster Digital India Sale लेकर आया है। साल में एक बार आने वाली इस सेल में टेक्नोलॉजी डील्स समेत साल के सबसे बड़े ऑफर्स दिए जाते हैं।

loksabha election banner

इस स्वतंत्रता दिवस, उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स पर 15 प्रतिशत कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं। इसी के साथ HDFC का 10 प्रतिशत कैशबैक और 5 प्रतिशत Reliance Digital कैशबैक भी दिया जा रहा है। यह ऑफर सभी रिलायंस डिजिटल स्टोर्स, 2200 से अधिक My Jio Store और ऑनलाइन रिलायंस डिजिटल की आधिकारिक वेबसाइट पर मिल रहे हैं। ये ब्लॉकबस्टर डील्स 10 अगस्त से 15 अगस्त 2019 तक उपलब्ध होंगी। अच्छी डील्स के साथ Reliance digital अब इंडिया बढ़ेगा के तहत भारतीयों को इलेक्ट्रॉनिक से जुडी उनकी खरीद की विशलिस्ट को सच में तब्दील करने का लक्ष्य रखता है।

Digital India sale में हाई एन्ड टीवी पर ऑफर्स दिए जा रहे हैं। इस सेल में 55 इंच के टीवी Rs 39900 की शुरूआती कीमत में, 65 इंच के टीवी Rs 59990 की शुरूआती कीमत में और 32 इंच के टीवी Rs 10990 की कीमत में मिलेंगे। टेक्नोलॉजी रिटेलर फिरज पर भी कुछ अच्छे ऑफर्स दे रहा है। इसमें Rs 44990 की शुरूआती कीमत में उपभोक्ता रेफ्रिजेटर खरीद पाएंगे। फ्रंट-लोडिंग वाशिंग मशीन्स को भी सेल के दौरान Rs 16990 में खरीदा जा सकेगा।

Digital India Sale में कुछ बड़ी डील्स मिलेंगी। इसमें .5 Ton 3-star Invertor AC खरीदने पर Reliance Digital Rs 10490 का LG रेफ्रिजेटर फ्री ऑफर कर रहा है। लैपटॉप्स की खरीद पर एक या दो है, बल्कि 6 ऑफर्स का लाभ उठाया जा सकता है। गेमिंग लाटॉप्स को Rs 55,999 की शुरूआती कीमत पर खरीदा जा सकता है और इसके साथ गारंटी Rs 13000 के बेनिफिट्स भी मिलेंगे। हर लैपटॉप पर गिफ्ट के साथ-साथ कैशबैक ऑफर्स, एक्सचेंज ऑफर्स और फ्री शॉपिंग वाउचर्स भी दिए जा रहे हैं। इतनी सारी डील्स के साथ यह लैपटॉप लेने का सबसे सही समय है। इस सेल में Moto G6 Plus (6GB) Rs 9999 में और Oppo R17 (8GB) Rs 19999 में मिलेगा। आप इलेक्ट्रॉनिक में जो भी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, इस Independence Day Reliance digital जीरो डाउन पेमेंट और आसान EMI के साथ ब्लॉकबस्टर सेल में अच्छी डील्स ऑफर कर रहा है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.