नई दिल्ली (टेक डेस्क)। चीनी स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi का अगला स्मार्टफोन Redmi Pro 2 48 मेगापिक्सल कैमरे के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन की जानकारियां हाल ही में लीक हुई हैं। Xiaomi के प्रेसिडेंट लिन बिन ने इस दमदार कैमरे वाले स्मार्टफोन के बारे में इस महीने की शुरुआत में जानकारी दी थी। कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस 48 मेगापिक्सल वाले स्मार्टफोन को Mi 9 बताया जा रहा था लेकिन हाल ही में आई जानकारी के मुताबिक इस फोन को Redmi सीरीज में लॉन्च किया जा सकता है। शाओमी के इस स्मार्टफोन का नाम Redmi Pro 2 बताया जा रहा है। इस फोन को Redmi Pro का अगला स्मार्टफोन बताया जा रहा है।

Redmi Pro 2

कंपनी ने चीन की सोशल मीडिया साइट वीबो पर कुछ तस्वीर शेयर कर इस स्मार्टफोन की जानकारी दी है। Redmi Pro को कंपनी ने साल 2016 में चीन में लॉन्च किया था। Redmi Pro में कंपनी ने डेका कोर Helio X25 प्रोसेसर दिया था, जो ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च हुआ था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Redmi Pro 2 स्मार्टफोन Snapdragon 675 प्रोसेसर के साथ लॉन्च हो सकता है। हालांकि, कंपनी ने जो दोनों फोटो शेयर की हैं उनमें से किसी में भी स्मार्टफोन के कैमरे का जिक्र नहीं है। दरअसल, इस महीने की शुरुआत में शाओमी के प्रेसिडेंट लिन बिन ने एक फोटो शेयर की थी, जो 48 मेगापिक्सल कैमरे वाले स्मार्टफोन की थी।

जनवरी में किया जा सकता है लॉन्च

इस स्मार्टफोन के लॉन्च के बारे में फिलहाल कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। इस स्मार्टफोन को जनवरी में लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन की कीमत की बात करें तो Xiaomi का यह फोन भी मिड बजट रेंज में लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन को भारत में 20,000 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन को भारत में लॉन्च किया जाएगा की नहीं इसके बारे में भी फिलहाल कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। 

यह भी पढ़ें:

Micromax N11 और N12 बजट रेंज में लॉन्च, नॉच डिस्प्ले के अलावा ये हैं खास फीचर्स

Facebook के 68 लाख यूजर्स के अकाउंट प्रभावित, जानें कैसे करें अपना अकाउंट सुरक्षित

Zenfone Max M2 Review: बजट सेगमेंट में Realme और Redmi के लिए नई चुनौती

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप