Move to Jagran APP

Redmi Note 9 Pro महज 90 सेकेंड में हुआ आउट ऑफ स्टॉक, 24 मार्च को होगी अगली सेल

Redmi Note 9 Pro की आज पहली आयोजित की गई थी। इस दौरान यह फोन महज 90 सेकेंड में ही आउट ऑफ स्टॉक हो गया। फोटो साभार Xiaomi Twitter

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Tue, 17 Mar 2020 03:06 PM (IST)Updated: Tue, 17 Mar 2020 03:06 PM (IST)
Redmi Note 9 Pro महज 90 सेकेंड में हुआ आउट ऑफ स्टॉक, 24 मार्च को होगी अगली सेल

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने हाल ही में Redmi Note 9 Pro भारतीय मार्केट लॉन्च किया था। इसकी पहली सेल आज यानी 17 मार्च को आयोजित की गई थी। ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर पहली सेल के दौरान महज 90 सेकेंड में ही यह फोन आउट ऑफ स्टॉक हो गया। इस बात की जानकारी Xiaomi India के ग्लोबल वीपी और एमडी मनु कुमार जैन ने ट्वीट कर दी है। उन्होंने बताया है कि इस फोन की अगली सेल 24 मार्च को आयोजित की जाएगी।

loksabha election banner

Redmi Note 9 Pro 90 सेकेंड में हुआ आउट ऑफ स्टॉक: मनु कुमार जैन में ट्विटर पर बताया कि यह फोन पहली सेल के दौरान महज 90 सेकेंड में ही आउट ऑफ स्टॉक हो गया है। साथ ही मनु कुमार ने यूजर्स के इस शानदार रिस्पॉन्स का धन्यवाद भी दिया है। इसक साथ ही उन्होंने बताया कि इस फोन की अगली सेल 24 मार्च को आयोजित की जाएगी। देखें ट्वीट:

Redmi Note 9 Pro की कीमत: इस फोन का पहला वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज से लैस है। इसकी कीमत 12,999 रुपये है। वहीं, दूसरा वेरिएंट 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज से लैस है जिसे 15,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसे Amazon के अलावा कंपनी की कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com, Mi Home, Mi Studio पर भी उपलब्ध कराया जाएगा।

Redmi Note 9 Pro के फीचर्स: इस फोन में 6.67 इंच का सिनेमेटिक डिस्प्ले मौजूद है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर के साथ आता है। इसके साथ ही फोन में गेमिंग के लिए स्नैपड्रैगन Elite फीचर भी दिया गया है। वहीं, फोन में NavIC सपोर्ट भी उपलब्ध कराया गया है। फोन को पावर देने के लिए 5020 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह 18W फास्ट चार्जर को सपोर्ट करती है। यहां पढ़ें सभी फीचर्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.