Move to Jagran APP

Redmi Note 7 Pro की ओपन सेल LIVE, जाने मिलने वाले ऑफर्स

Redmi Note 7 Pro अब कंपनी के आधिकारिक ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स के अलावा पार्टनर स्टोर्स पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन को आप लीडिंग ई-कॉमर्स वेबसाइट पर उपलब्ध कराया जाएगा

By Harshit HarshEdited By: Published: Thu, 01 Aug 2019 08:03 PM (IST)Updated: Thu, 01 Aug 2019 08:28 PM (IST)
Redmi Note 7 Pro की ओपन सेल LIVE, जाने मिलने वाले ऑफर्स
Redmi Note 7 Pro की ओपन सेल LIVE, जाने मिलने वाले ऑफर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Redmi Note 7 Pro को इस साल फरवरी में लॉन्च किया गया था। लॉन्च के बाद से ही Mi Fans के लिए इस स्मार्टफोन का क्रेज बना हुआ है। इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए अब फ्लैश सेल का इंतजार नहीं करना होगा। कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल के जरिए इस स्मार्टफोन के ओपन सेल की घोषणा की है। यह स्मार्टफोन अब कंपनी के आधिकारिक ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स के अलावा पार्टनर स्टोर्स पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन को आप लीडिंग ई-कॉमर्स वेबसाइट पर उपलब्ध कराया जाएगा।

loksabha election banner

दरअसल, Xiaomi ने इस स्मार्टफोन के भारत में 5 मिलियन यूनिट्स की बिक्री की खुशी में ओपन सेल पर उपलब्ध कराया जाएगा। इस स्मार्टफोन के तीनों स्टोरेज वेरिएंट्स को ओपन सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। Redmi Note 7 Pro के शुरुआती 4GB+64GB वेरिएंट की कीमत Rs 13,999 है। वहीं, इसके 6GB+64GB वेरिएंट की कीमत Rs 15,999 है। जबकि, इसके 6GB+128GB वेरिएंट की कीमतRs 16,999 है। फोन नेबुला ब्लू, नेबुला रेड और स्पेस व्हाइट कलर ऑप्शन्स के साथ उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: Realme निकला Redmi से आगे, ग्लोबल टॉप 10 लिस्ट में शामिल होने वाला सबसे तेज मोबाइल ब्रांड बना

इस स्मार्टफोन के साथ Airtel यूजर्स को डबल डाटा बेनिफिट्स ऑफर किया जा रहा है। यूजर्स को 1120GB 4G डाटा का लाभ दिया जा रहा है। इसके अलावा बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले डॉट नॉच फीचर के साथ दिया गया है। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 एसओसी प्रोसेसर पर काम करता है।

इसके कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में 48 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेंसर दिया गया है। जिसका सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन के दोनों साइड कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन USB Type-C और Quick Charge 4 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। इसमें 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

यह भी पढ़ें: Vivo S1 की लॉन्च से पहले देखें तस्वीरें, इन फीचर्स के साथ होगा पेश

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.