मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Vivo S1 को 7 अगस्त में भारत में लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन को हाल ही में पाकिस्तान में लॉन्च किया गया है। इसे मिड बजट रेंज में लॉन्च किया जा सकता है। फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेट अप दिया गया है। साथ ही इसके फ्रंट में वाटरड्रॉप नॉच फीचर दिया गया है। फीचर के मामले में यह स्मार्टफोन ग्लोबल वेरिएंट के मुकाबले कैसा होगा ये तो लॉन्च के बाद ही पता चलेगा। हालांकि, इसका लुक और डिजाइन काफी आकर्षक है। आज हम आपके लिए इस स्मार्टफोन की एक्सक्लूसिव तस्वीर लेकर आए हैं।

ग्लोबली लॉन्च हुए इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.38 इंच का फुल व्यू सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। फोन के डिस्प्ले का आसपेक्ट रेश्यो 19.5:9 दिया गया है। फोन का स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 89.98 फीसद तक दिया गया है।

डिस्प्ले के ऊपर में एक वाटरड्रॉप नॉच फीचर दिया गया है जिसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा फिट किया गया है। फोन के डिस्प्ले के साथ ऑलवेज ऑन डिस्प्ले फीचर दिया गया है।फोन में सिक्युरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

फोन को 6GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,500 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है। फोन में MT6768 ऑक्टाकोर 12nm प्रोसेसर दिया गया है। फोन में अल्ट्रा गेम मोड दिया गया है जो गेमिंग लवर्स को काफी पसंद आएगा।

 

 

फोन के रियर कैमरे की बात करें तो इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी रियर कैमरा 16 मेगापिक्सल का दिया गया है जबकि दो अन्य कैमरे 8 मेगापिक्सल के और 2 मेगापिक्सल के दिए गए हैं।

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप