Move to Jagran APP

Vivo S1 भारत से पहले पाकिस्तान में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Vivo S1 को पाकिस्तान में PKR 49999 की कीमत में लॉन्च किया गया है। पाकिस्तान में इस स्मार्टफोन का केवल बेस वेरिएंट को ही पाकिस्तान में लॉन्च किया गया है..

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 29 Jul 2019 03:43 PM (IST)Updated: Mon, 29 Jul 2019 03:53 PM (IST)
Vivo S1 भारत से पहले पाकिस्तान में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
Vivo S1 भारत से पहले पाकिस्तान में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Vivo S1 को भारत में 7 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। भारत से पहले ही इस स्मार्टफोन को पाकिस्तान में लॉन्च कर दिया गया है। इस स्मार्टफोन को पाकिस्तान में PKR 49,999 की कीमत में लॉन्च किया गया है। पाकिस्तान में इस स्मार्टफोन का केवल बेस वेरिएंट को ही पाकिस्तान में लॉन्च किया गया है। भारत में इस स्मार्टफोन के साथ एक हाई एंड वेरिएंट Vivo S1 Pro भी लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन की कीमत भारत में हाल ही में लीक हुई है।

loksabha election banner

पाकिस्तान में लॉन्च हुए स्मार्टफोन की बात करें तो इसमें 6.38 इंच का फुल व्यू सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। फोन के डिस्प्ले का आसपेक्ट रेश्यो 19.5:9 दिया गया है। कंपनी के दावों के मुताबिक, फोन का स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 89.98 फीसद तक दिया गया है। डिस्प्ले के ऊपर में एक वाटरड्रॉप नॉच फीचर दिया गया है जिसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा फिट किया गया है। फोन के डिस्प्ले के साथ ऑलवेज ऑन डिस्प्ले फीचर दिया गया है। यह फीचर डिस्प्ले के लो पावर कंज्मप्शन को सपोर्ट करता है। फोन में सिक्युरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

फोन को 6GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,500 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है। फोन को दो कलर ऑप्शन्स डायमंड ब्लैक और स्काईलाइन ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है। फोन में MT6768 ऑक्टाकोर 12nm प्रोसेसर दिया गया है। फोन में अल्ट्रा गेम मोड दिया गया है जो गेमिंग लवर्स को काफी पसंद आएगा।

फोन के रियर कैमरे की बात करें तो इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी रियर कैमरा 16 मेगापिक्सल का दिया गया है जबकि दो अन्य कैमरे 8 मेगापिक्सल के और 2 मेगापिक्सल के दिए गए हैं। फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित FuntouchOS 9 पर काम करता है। फोन में ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट दिया गया है। भारत में इस स्मार्टफोन को 7 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। भारत में लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन में भी ऐसे ही फीचर्स दिए जा सकते हैं।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.