Move to Jagran APP

Redmi K50i जल्द लांच हो सकता है भारत में, मिल सकते हैं ये फीचर्स

Redmi ने हाल ही में अपने नए स्मार्टफोन Redmi Note 11T Pro और Redmi Note 11T Pro+ को चीन में लॉन्च किया था। अब ऐसी उम्मीद है कि कंपनी इसके pro मॉडल को भारत में Redmi K50i के नाम से लांच कर सकती है।

By Kritarth SardanaEdited By: Published: Sat, 25 Jun 2022 04:42 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jun 2022 04:42 PM (IST)
Redmi K50i जल्द लांच हो सकता है भारत में, मिल सकते हैं ये फीचर्स
redmi smartphone photo credit- Jagran File Photo

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Redmi ने हाल ही में अपने नए स्मार्टफोन Redmi Note 11T Pro और Redmi Note 11T Pro+ को चीन में लॉन्च किया था। अब ऐसी उम्मीद है कि कंपनी इसके pro मॉडल को भारत में Redmi K50i के नाम से लांच कर सकती है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के जरिये फोन के खास फीचर्स का भी पता चला है।

loksabha election banner

Redmi K50i के संभावित फीचर्स

बैटरी - इस फोन में 5,080 mAh की बैटरी लगी हो सकती है। इसमें 67 W की फास्ट चार्जिंग का फीचर भी दिया जा सकता है।

कैमरा- रेडमी के इस फोन में 3 बैक कैमरे मिल सकते हैं। इसमें 64 MP का मेन कैमरा, 8 MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 2 MP का तीसरा कैमरा लगा हो सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16 MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है।

प्रोसेसर - इस फोन में MediaTek Dimensity 8100 प्रोसेसर लगा हो सकता है।

रैम और मेमोरी - यह स्मार्टफोन 2 वेरिएंट में आ सकता है। इसके 6 GB की रैम, 128 GB इंटरनल स्टोरेज और 8 GB की रैम, 128 GB इंटरनल स्टोरेज वाले मॉडल हो सकते हैं ।

डिस्प्ले- इस फोन की 6.6 इंच की इंच स्क्रीन से Full HD plus डिस्प्ले मिल सकता है। इसमें 144 Hz का रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है। इसमें 650 Nits की पीक ब्राइटनेस भी मिल सकती है।

ओएस- यह फोन Android 12 पर बेस्ड MIUI के साथ लांच हो सकता है।

अन्य फीचर्स- इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर, स्टीरियो स्पीकर, 3।5 mm जैक जैसे फीचर भी मिल सकते हैं। इसका वजन 200 ग्राम होगा।

रेडमी ने अभी तक यह साफ़ नहीं किया है कि यह फोन भारत में कब लांच होगा। इसलिए अभी ये सभी संभावित फीचर्स ही हैं। लेकिन जब ये फोन लांच होगा तब इसके सभी फीचर्स का पता पूरी तरह से चल पाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.