नई दिल्ली, टेक डेस्क। पिछले दिनों भारत में लॉन्च हुए 64 मेगापिक्सल क्वॉड कैमरे वाले पहले स्मार्टफोन Realme XT को अब ओपन सेल में उपलब्ध करा दिया गया है। यूजर्स इसे कंपनी के आधिकारिक स्टोर के अलावा ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से भी खरीदा जा सकेगा। इस स्मार्टफोन को Flipkart Big Billion Days Sale के दौरान ओपन सेल में खरीदा जा सकता है। Realme XT के अलावा Samsung Galaxy A70s को भी 64 मेगापिक्सल वाले रियर कैमरे के साथ लॉन्च किया गया है। Realme XT को Rs 15,999 की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है। ये स्मार्टफोन तीन स्टोरेज ऑप्शन्स 4GB+64GB, 6GB+64GB और 8GB+128GB में उपलब्ध है।

Flipkart Big Billion Days Sale में इस स्मार्टफोन को दो कलर ऑप्शन्स पर्ल ब्लू और पर्ल व्हाइट में खरीदा जा सकता है। यह सेल 4 अक्टूबर तक आयोजित की जाएगी, जब तक ये सेल आयोजित होगी तब तक इस स्मार्टफोन को ओपन सेल में खरीदा जा सकता है। Realme XT पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो यूजर्स को एक साल का एक्सटेंडेट वारंटी ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा नो-कॉस्ट ईएमआई और टेलिकॉम के भी ऑफर दिए जा रहे हैं।

Realme XT के फीचर्स

Realme XT के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। फोन के डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 दिया गया है, जबकि इसके स्क्रीन का रिजोल्यूशन 1,080x2,340 पिक्सल दिया गया है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 एसओसी चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोन 4GB, 6GB और 8GB रैम ऑप्शन के साथ आता है। इस प्रोसेसर को सबसे पहले Vivo Z1 Pro में इस्तेमाल किया गया था।

Realme XT की खास बात ये है कि इसमें क्वॉड रियर कैमरा सेट अप देखने को मिलता है। इसका क्वॉड रियर कैमरा सेट अप बिलकुल Realme 5 सीरीज की तरह ही है। इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल सेंसर, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। फोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। फोन में पावर के लिए 4,000 एमएएच की बैटरी 20W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी गई है।

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप