Move to Jagran APP

Realme X7 और Realme X7 Pro की इस दिन होगी लॉन्चिंग, जानिए संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Realme X7 को भारत में दो रैम वेरिएंट 6GB और 8GB में लॉन्च किया जा सकता है। साथ ही स्टोरेज के तौर पर 128GB का सपोर्ट दिया जा सकता है। फोन नेबुला और स्पेस सिल्वर कलर ऑप्शन में आएगा।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Mon, 25 Jan 2021 12:22 PM (IST)Updated: Mon, 25 Jan 2021 12:22 PM (IST)
यह Realme X7 की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme X7 और Realme X7 Pro स्मार्टफोन की भारत में लॉन्चिंग की तैयारी है। फोन को लॉन्चिंग से पहले ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर टीज किया गया है। ऐसे में कंफर्म हो गया है कि फोन की ऑनलाइन बिक्री Flipkart के साथ अन्य ऑनलाइन चैनल से होगी। इसके अलावा नई Realme X सीरीज के फोन के लिए कंपनी ने एक अलग माइक्रो वेबसाइट तैयार की है।

loksabha election banner

गलती से Realme X7 सीरीज की लॉन्चिंग का हुआ खुलासा 

Gizmochina की रिपोर्ट के मुताबिक टेक ब्लॉगर अमित भवानी ने गलती से Realme x7 सीरीज की भारत में लॉन्चिंग का खुलासा कर दिया है। दरअसल ब्लॉगर की तरफ से एक Realme X7 सीरीज के लॉन्चिंग इवेंट का इनवाइट शेयर कर दिया गया, जिसके मुताबिक 4 फरवरी को दो स्मार्टफोन Realme X7 और Reame X7 Pro को लॉन्च किया जाना है। हालांकि बाद में इस पोस्ट को डिलीट कर दिया गया। ऐसे में कंफर्म हो गया कि Reame X7 सीरीज के स्मार्टफोन को भारत में 4 फरवरी को लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि कंपनी की तरफ से फोन की लॉन्चिंग के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

संभावित स्पेसिफिकेशन्स 

Realme X7 को भारत में दो रैम वेरिएंट 6GB और 8GB में लॉन्च किया जा सकता है। साथ ही स्टोरेज के तौर पर 128GB का सपोर्ट दिया जा सकता है। फोन नेबुला और स्पेस सिल्वर कलर ऑप्शन में आएगा। Realme X7 Pro स्मार्टफोन को सिंगल कलर ऑप्शन 8GB RAM और 128GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। यह फोन Fantasy और Mystic Black कलर ऑप्शन में आएगा। Realme India के सीईओ माधव सेठन ने हाल ही मे Realme X7 का ऐलान किया था। Realme X7 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। 

Realme X7 और Realme X7 Pro के स्पेसिफिकेशन्स

चीन में लाॅन्च किए गए Realme X7 में 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है।  इसमें 4,300mAh बैटरी दी गई है और यह MediaTek Dimensity 800U प्रोसेसर पर काम करता है। वहीं Realme X7 Pro में 6.55 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। यह स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 1000+ प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें पावर बैकअप के लिए 4,500mAh की बैटरी दी गई है। जो कि 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.