Move to Jagran APP

Realme एक साथ लॉन्च करने वाली है 8 नए प्रोडक्ट्स, 25 मई को आयोजित होगा इवेंट

Realme ने 25 मई को आयोजित होने वाले इवेंट में नए प्रोडक्ट्स लॉन्च करेगी इसमें पावर बैंक TWS ईयरबड्स समेत स्मार्टफोन भी शामिल हो सकता है (फोटो साभार Weibo)

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 13 May 2020 03:43 PM (IST)Updated: Wed, 13 May 2020 03:43 PM (IST)
Realme एक साथ लॉन्च करने वाली है 8 नए प्रोडक्ट्स, 25 मई को आयोजित होगा इवेंट
Realme एक साथ लॉन्च करने वाली है 8 नए प्रोडक्ट्स, 25 मई को आयोजित होगा इवेंट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने Realme ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपनी नई सीरीज के तहत Narzo 10 और Narzo 10A को लॉन्च किया था। स्मार्टफोन मार्केट में अपनी एक मजबूत जगह बनाने के बाद अब Realme स्मार्ट बैंड और टीवी समेत अन्य सेगमेंट में भी पहचान बनाने की तैयारी कर रही है। कंपनी फिटनेस को पहले ही लॉन्च कर चुकी है और साथ यह भी जानकारी दे चुकी है कि जल्द ही टीवी भी लॉन्च किया जाएगा। वहीं अब कंपनी 25 मई को चीन में एक इवेंट का आयोजन करने जा रही है और इस इवेंट में Realme एक साथ 8 नए प्रोडक्ट लॉन्च करेगी। 

loksabha election banner

Weibo पर शेयर किए गए पोस्टर में जानकारी दी गई है कि Realme चीन में 25 मई को  एक इवेंट आयोजित करने जा रही है। इस पोस्टर में पावर बैंक, स्मार्टफोन और वायरलैस ईयरबड्स की इमेज दी गई है। इससे स्पष्ट होता है कि 25 मई को इस सेगमेंट में डिवाइस लॉन्च किए जाएंगे। लेकिन कंपनी ने प्रोडक्ट्स के नाम का खुलासा नहीं किया है। (इसे भी पढ़ें: Realme X3 स्मार्टफोन 60x सुपरजूम सपोर्ट के साथ जल्द होगा भारत में लॉन्च, कंपनी ने जारी किया टीजर)

इसके साथ ही Realme China के सीएमओ Xu Qi Chase ने भी Weibo पर एक पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में Blade Runner कोडनेम के साथ एक स्मार्टफोन का बैक पैनल दिखाया गया है। इससे स्पष्ट होता है कि कंपनी 25 मई को आयोजित होने वाले इवेंट में एक स्मार्टफोन भी पेश करेगी। सामने आई इमेज में ग्लोसी ग्रे कलर वेरिएंट में बैक पैनल दिया गया है और क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। फोन में सबसे नीचे कंपनी की ब्रांडिंग दी गई है। 

वैसे इससे पहले Realme India के सीईओ माधव सेठ ने कंपनी के अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में जानकारी शेयर करते हुए बताया था कि नए स्माटफोन में 60x zoom के साथ X3 SuperZoom का उपयोग किया गया है। ऐसे में उम्मीद है कि 25 मई को आयोजित इवेंट में कंपनी 60x zoom वाले स्मार्टफोन को पेश कर सकती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.