नई दिल्ली (टेक डेस्क)। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme जल्द ही एक नया फोन लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन को सर्टिफिकेशन वेबसाइट TENAA पर स्पॉट किया गया है। इसका मॉडल नंबर RMX1901 है। खबरों की मानें तो यह Realme का अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा। इसमें क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर दिया गया होगा। यह चिपसेट इससे पहले Samsung Galaxy S10, Xiaomi Mi 9 और कुछ अन्य स्मार्टफोन्स में दिए गए हैं।

Realme के नए स्मार्टफोन के संभावित फीचर्स:

रिपोर्ट के मुताबिक, Realme के नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन की कीमत भारतीय करेंसी में लगभग 31,100 रुपये हो सकती है। इस फोन में फिजिकल फिंगरप्रिंट बटन नहीं दिया गया है। ऐसे में हो सकता है कि फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। इसके अलावा फोन पॉप-एप कैमरा मैकेनिज्म दिए जाने की भी उम्मीद है। बैटरी सेगमेंट की बात करें तो फोन में 3680 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। यह फोन 50W फास्ट चार्चिंग टेकनोलॉजी के साथ आ सकता है।

फोटो साभार: TEENA

अगर  Realme का यह फोन खरीदना है तो आप Amazon पर जा सकते हैं। Realme U1 खरीदने के लिए क्लिक करें यहां वहीं, अगर आप इसके दूसरे मॉडल्स को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आप यहां से इन्हें खरीद सकते हैं या कम्पेयर कर के निर्णय ले सकते हैं 

Tech Videos देखने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल HiTech को Subscribe करें

Redmi भी लॉन्च करेगी स्नैपड्रैगन 855 वाला स्मार्टफोन:

Xiaomi जल्द ही Redmi सीरीज के तहत एक नया फोन लॉन्च करने की तैयारी में है। यह फोन स्नैपड्रैगन 855 के साथ आएगा। Redmi के जनरल मैनेजर Lu Weibing ने बताया था कि Xiaomi ब्रांड एक Redmi स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। यह फोन स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ आएगा। एक नई रिपोर्ट के मुताबिक, फोन में 8 जीबी रैम, 128 जीबी स्टोरेज और 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। वहीं, फोन में ट्रिपल रियर कैमरा भी दिया जा सकता है।

Redmi सीरीज यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय हो रही है। ऐसे में अगर आप भी Redmi फैन हैं तो Amazon से इन्हें खरीद सकते हैं। यहां से आप Redmi 6 ProRedmi Y2Redmi Note 5 pro आदि स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं।

जानें क्या होगा फोन में खास:

Weibo पर किए गए एक पोस्ट के मुताबिक, Redmi का फ्लैगशिप स्मार्टफोन 6.39 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ पेश किया जाएगा जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080x2340 है। वहीं, इसमें ट्रिपल रियर कैमरा भी मौजूद होगा। इसका पहला सेंसर 48 मेगापिक्सल का होगा। दूसरा 8 मेगापिक्सल का और तीसरा 13 मेगापिक्सल का सेंसर होगा।

यह भी पढ़ें:

Apple-Qualcomm के सरप्राइज सेटलमेंट के बाद Intel अपना मॉडम बिजनेस बेचने पर कर रहा विचार

भारतीय स्मार्टफोन बाजार पर चीनी ब्रांड्स ने लहराया परचम, घरेलू कंपनियां रही पीछे

Walmart ने Amazon की एक दिन में फ्री शिपिंग का दिया ये जवाब, किया ट्वीट 

Posted By: Shilpa Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप