Move to Jagran APP

Realme Narzo 10 को खरीदने का शानदार मौका, डिस्काउंट से लेकर कैशबैक तक मिलेंगे कई ऑफर्स

Realme Narzo 10 आज एक बार फिर से भारतीय बाजार में फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन को realme.com और Flipkart से खरीदा जा सकता है। इसमें आपको क्वाड रियर कैमरा सेटअप और 5000mAh की पावरफुल बैटरी मिलेगी

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 22 Sep 2020 09:35 AM (IST)Updated: Tue, 22 Sep 2020 09:37 AM (IST)
Realme Narzo 10 को खरीदने का शानदार मौका, डिस्काउंट से लेकर कैशबैक तक मिलेंगे कई ऑफर्स
यह दैनिक जागरण की फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme के किफायती स्मार्टफोन Realme Narzo 10 की आज यानी 22 सितंबर को फ्लैश सेल है। यह सेल कंपनी की आधिकारिक साइट और ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। ग्राहकों को इस स्मार्टफोन की खरीददारी करने पर डिस्काउंट से लेकर कैशबैक तक मिलेगा। इतना ही नहीं ग्राहक इस शानदार डिवाइस को नो-कॉस्ट EMI पर भी खरीद पाएंगे। मुख्य फीचर्स की बात करें तो Narzo 10 में 5,000mAh की बैटरी और चार कैमरे दिए गए हैं।  

loksabha election banner

Realme Narzo 10 की कीमत

Realme Narzo 10 स्मार्टफोन के 4GB+128GB मॉडल की कीमत 11,999 रुपए है। इस स्मार्टफोन को ब्लू, ग्रीन और व्हाइट कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। 

Realme Narzo 10 पर मिलने वाले ऑफर

Realme Narzo 10 स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऑफर की बात करें तो फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक अपने क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को इस फोन की खरीददारी करने पर पांच प्रतिशत का कैशबैक दे रही है। साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक बज की तरफ से भी क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को पांच प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन पर 1,334 रुपए प्रति माह की नो-कॉस्ट EMI ऑफर की जा रही है।

Realme Narzo 10 की स्पेसिफिकेशन

Realme Narzo 10 स्मार्टफोन में 6.5 इंच का वाटरड्रॉप नॉच एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले का आसपेक्ट रेश्यो 20:9 और स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 89.9% है। इस फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो USB Type C रिवर्स चार्जिंग फीचर से लैस है। वहीं, यह फोन MediaTek Helio G80 प्रोसेसर के साथ आता है। इसमें ट्रिपल कार्ड स्लॉट का सपोर्ट दिया गया है। इसमें दो सिम कार्ड और एक्सटर्नल माइक्रोएडी कार्ड लगाया जा सकता है।

Realme Narzo 10 स्मार्टफोन के कैमरे फीचर की बात करें तो यह AI क्वाड कैमरा सेट-अप के साथ आता है। इसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर और 8MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर दिया गया है, जो 119 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू को सपोर्ट करता है। इसके अलावा इस फोन में 2MP के दो और सेसंर दिए गए हैं। दूसरी तरफ इस फोन में 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। वहीं, यह फोन Android 10 पर आधारित Realme UI पर काम करता है। इसमें सिक्युरिटी के लिए रियर माउंटेड फिजिकल फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद है। 

Realme Narzo 10a की कीमत और फीचर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने Realme Narzo 10a को Narzo 10 स्मार्टफोन के साथ भारतीय बाजार में पेश किया था। Realme Narzo 10a की शुरुआती कीमत 8,999 रुपए है। Realme Narzo 10a में 6.5 इंच का वाटरड्रॉप नॉच एचडी डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले का आसपेक्ट रेश्यो 20:9 और स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 89.9% है। इस फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो रिवर्स चार्जिंग फीचर से लैस है। यह फोन MediaTek Helio G70 प्रोसेसर के साथ आता है। इसमें ट्रिपल कार्ड स्लॉट दिया गया है। इसमें दो सिम कार्ड और एक्सटर्नल माइक्रोएडी कार्ड लगाया जा सकता है। Realme Narzo 10a के कैमरे फीचर की बात करें तो ये AI ट्रिपल कैमरा सेट-अप के साथ आता है। इसमें 12MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP का मैक्रो और पोट्रेट सेंसर दिया गया है। दूसरी तरफ इस फोन में 5MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। वहीं, यह फोन Android 10 पर आधारित Realme UI पर काम करता है।

(Written By- Ajay Verma)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.