Move to Jagran APP

Realme Million Days सेल शुरू, Realme C2 समेत Realme 3 Pro पर मिल रहे ये शानदार ऑफर्स

Realme C2 की 1 मिलियन यानी 10 लाख से ज्यादा यूनिट्स की बिक्री होने की खुशी में कंपनी ने Realme Million Days सेल का आयोजन किया है

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Tue, 09 Jul 2019 12:17 PM (IST)Updated: Wed, 10 Jul 2019 03:13 PM (IST)
Realme Million Days सेल शुरू, Realme C2 समेत Realme 3 Pro पर मिल रहे ये शानदार ऑफर्स
Realme Million Days सेल शुरू, Realme C2 समेत Realme 3 Pro पर मिल रहे ये शानदार ऑफर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में Realme C2 को एक बेस्ट वैल्यू-फॉर-मनी स्मार्टफोन माना जाता है। Realme India के हेड माधव सेठ ने ट्वीट कर घोषणा की है कि Realme C2 की 1 मिलियन यानी 10 लाख से ज्यादा यूनिट्स की बिक्री होने की खुशी में कंपनी ने Realme Million Days सेल का आयोजन किया है। इस सेल के तहत Realme C2 के साथ 2 साल की वारंटी दी जा रही है। इस फोन को 10 जुलाई से 12 जुलाई तक ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और Realme.com पर ओपन सेल में उपलब्ध कराया गया है। वारंटी ऑफर यूजर्स को केवल सेल के दौरान ही दिया जाएगा।

loksabha election banner

Realme Million Days सेल में मिल रहा डिस्काउंट: Realme C2 को ओपन सेल में देने के अलावा Realme 3 Pro पर भी भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस फोन को 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज को 500 रुपये के डिस्काउंट के साथ 13,499 रुपये में उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं, 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 15,999 रुपये के अलावा 14,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह अच्छा मौका है।

Realme C2 स्मार्टफोन यूजर्स को बेहद पसंद आ रहा है है। इसे Amazon से खरीदा जा सकता है। यहां आपको ऑफर्स भी दिए जाएंगे। अगर आप यह फोन खरीदना चाहते हैं तो क्लिक करें यहां। 

Realme C2 की कीमत और फीचर्स: इस फोन के 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 5,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। वहीं, इसके 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 7,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। इस फोन को डायमंड ब्लू और डायमंड ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है।

यह फोन ColorOS 6.0 पर आधारित एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है। इसमें 6.1 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो पी22 प्रोसेसर से लैस है। इसकी इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/2.2 है। वहीं, दूसरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/2.4 है। सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है। फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Realme के दूसरे स्मार्टफोन्स खरीदने के लिए आप Amazon पर जा सकते हैं। Realme 2 Pro और Realme U1 मिड रेंज के एक बेहतर स्मार्टफोन माने जाते हैं। इन दोनों मिड रेंज के स्मार्टफोन को यूजर्स काफी पसंद करते हैं। इन दोनों स्मार्टफोन को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें 

यह भी पढ़ें:

Amazon Prime Day 2019: इन 10 स्मार्टफोंस पर सेल में मिलेगा बड़ा डिस्काउंट

Samsung Galaxy Note 10 को 20W वायरलेस चार्जिंग के साथ किया जाएगा पेश!

Realme 3 Lite, Redmi K20 Pro, Realme X समेत ये स्मार्टफोन्स होंगे अगले हफ्ते भारत में लॉन्च 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.