Move to Jagran APP

Realme Festive Days: इन स्मार्टफोन के साथ Realme Band को मात्र 799 रुपये में खरीदने का मौका

Realme Festive Days के तहत यूजर्स कंपनी के कई शानदार स्मार्टफोन को बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। इसके अलावा स्मार्टफोन की खरीददारी पर आकर्षक ऑफर्स भी उपलब्ध कराए जा रहे हैं। हम आपको आज उपलब्ध होने वाली बेस्ट डील्स के बारे में बताने जा रहे हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Sun, 01 Nov 2020 01:53 PM (IST)Updated: Mon, 02 Nov 2020 07:00 AM (IST)
Realme Festive Days: इन स्मार्टफोन के साथ Realme Band को मात्र 799 रुपये में खरीदने का मौका
यह फोटो कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme Festive Days की शुरुआत हो गई है और यह सेल 4 नवंबर तक चलेगी। इस सेल के तहत आप कई शानदार स्मार्टफोन को कम कीमत और आकर्षक ऑफर्स में खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं सेल में स्मार्टफोन के अलावा पावर बैंक, कंपनी की टीशर्ट, स्मार्टवॉच, ईयरबड्स और कई अन्य प्रोडक्ट्स पर शानदार डील्स मिलेंगी।खास बात है कि आप कुछ स्मार्टफोन्स के साथ Realme Band को केवल 799 रुपये में खरीद सकते हैं। जबकि इसकी मौजूदा कीमत 999 रुपये है। आइए जानते हैं किन स्मार्टफोन के साथ Realme Band इतनी कम कीमत में हो रही है उपलब्ध?

loksabha election banner

इन स्मार्टफोन में मिल रही खास डील्स

Realme Festive Days सेल में मिलने वाली आकर्षक डील्स की बात करें तो आप Realme 5 Pro, Realme 6i और Realme 6 Pro की खरीददारी पर Realme Band  को केवल 799 रुपये में प्राप्त कर सकते हैं। जबकि इसकी कीमत 999 रुपये है। इसके लिए आपको इन तीनों में से जिस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं उस पर क्लिक करें। जहां आपको Realme Band को सिलेक्ट करने का विकल्प मिलेगा। स्मार्टफोन की कुल कीमत में 799 रुपये ऐड हो जाएंगे। ऐसे में आप स्मार्टफोन के साथ फिटनेस बैंड को भी खरीद सकते हैं।  

मिलेंगे आकर्षक ऑफर्स

Realme Festive Days सेल में यूजर्स को किसी प्रोडक्ट की खरीददार पर आकर्षक ऑफर्स की सुविधा मिलेगी। इस सेल में HDFC Bank कार्ड पर यूजर्स को सीधे 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा। जो कि केवल ईएमआई विकल्प पर ही उपलब्ध होगा। वहीं Freerecharge पर 75 रुपये का कैशबैक और Mobikwik पर 100 प्रतिशत सुपरकैशबैक का लाभ उठाया जा सकता है।

इतना ही नहीं अगर आप इस सेल के तहत Realme X2 Pro स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो इसके साथ आपको Realme बैग केवल 899 रुपये में उपलब्ध हो जाएगा। जबकि इसकी ओरिजनल कीमत 2,399 रुपये है। यह समय शॉपिंग के लिए बेस्ट हो सकता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.