Move to Jagran APP

Realme Days Sale: X2 Pro, band, Buds Air Neo पर मिल रही है भारी छूट

Realme के डिवाइसेज पर कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट के अलावा Amazon और Flipkart पर चल रहे सेल पर ऑफर दिया जाएगा।

By Harshit HarshEdited By: Published: Thu, 06 Aug 2020 12:18 PM (IST)Updated: Thu, 06 Aug 2020 12:18 PM (IST)
Realme Days Sale: X2 Pro, band, Buds Air Neo पर मिल रही है भारी छूट
Realme Days Sale: X2 Pro, band, Buds Air Neo पर मिल रही है भारी छूट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme Days Sale की शुरुआत हो चुकी है। 6 अगस्त से लेकर 10 अगस्त तक चलने वाले इस सेल में कंपनी अपने कई प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट ऑफर कर रही है। Realme के डिवाइसेज पर कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट के अलावा Amazon और Flipkart पर चल रहे सेल पर ऑफर दिया जाएगा। कंपनी के मिड और बजट रेंज के स्मार्टफोन्स के अलावा फिटनेस बैंड और ईयरबड्स की खरीद पर भी कंपनी ने डिस्काउंट ऑफर दिया जाएगा। इस सेल में डिस्काउंट मिलने वाले मुख्य डिवाइसेज में Realme X2 Pro, Realme Band और Realme Buds Air Neo आदि शामिल हैं।

loksabha election banner

Realme X2 Pro

कंपनी के इस प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर 3,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। फोन के 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट को 28,999 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। इसे पहले 31,999 रुपये की कीमत में बेचा जा रहा था। वहीं, फोन के 12GB RAM + 256GB स्टोरेज वेरिएंट को अब 32,999 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन को 35,999 रुपये की कीमत में बेचा जा रहा था। इस फोन के फीचर्स की बात करें तो ये 64MP के क्वाड रियर कैमरा सेट-अप और 50W फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ आता है। फोन में दमदार Snapdragon 855+ फ्लैगशिप प्रोसेसर के साथ आता है। इसे कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट के अलावा Flipkart पर खरीदा जा सकता है। इस डिस्काउंट के अलावा फोन की खरीद पर Citibank, ICICI Bank क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट अलग से ऑफर किया जा रहा है।

Realme Band

Realme के सबसे सस्ते फिटनेस ट्रैकर band की खरीद पर भी 200 रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इसे 1,299 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें रियल टाइम हार्ट मॉनिटर, स्लीप क्वालिटी मॉनिटर और क्विट नोटिफिकेशन जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा ICICI बैंक और Citibank के क्रेडिट और डेबिट कार्ड यूजर्स को अतिरिकत 10 प्रतिशत का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

Realme Buds Air Neo

Realme Buds Air Neo TWS की खरीद पर भी यूजर्स को 500 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। 2,999 रुपये की कीमत में आने वाले इस वायरलेस ईयरबड्स को 2,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। यह ईयरबड्स तीन कलर ऑप्शन्स पॉप व्हाइट, पंक ग्रीन और रॉक रेड कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। इसकी खरीद पर भी ICICI बैंक और Citibank क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 10 प्रतिशत का अतिरिक्त डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.