Move to Jagran APP

Realme 6 के लिए नहीं करना होगा इंतजार, अब ओपन सेल में हुआ उपलब्ध

Realme 6 ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर ओपन सेल में उपलब्ध हो गया है और इसकी खरीददारी पर यूजर्स कई ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं (फोटो साभार Realme)

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 12 Mar 2020 01:12 PM (IST)Updated: Thu, 12 Mar 2020 01:25 PM (IST)
Realme 6 के लिए नहीं करना होगा इंतजार, अब ओपन सेल में हुआ उपलब्ध

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने पिछले दिनों ही भारतीय बाजार में अपने दो नए स्मार्टफोन Realme 6 और Realme 6 Pro को लॉन्च किया था। लॉन्च के साथ ही कंपनी ने इन स्मार्टफोन्स को प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध कराया ​था। जिसके बाद Realme 6 को भारत में 11 मार्च को पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया गया। वहीं Realme 6 Pro कल यानि 13 मार्च को पहली बार सेल के लिए उपलब्ध होगा। लेकिन Realme 6 के लिए अब यूजर्स को सेल का इंतजार नहीं करना होगा क्योंकि यह स्मार्टफोन ओपन सेल में उपलब्ध हो गया है। यूजर्स कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Realme.com और Flipkart से इसे कभी भी खरीद सकते हैं। 

loksabha election banner

तीन स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किए गए Realme 6 के 4GB + 64GB मॉडल को 12,999 रुपये में खरीद सकते हैं। जबकि 6GB + 128GB मॉडल की कीमत 14,999 रुपये और 8GB + 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 15,999 रुपये है। यह स्मार्टफोन अब 24x7 सेल के लिए उपलब्ध होगा। इसके साथ कई आकर्षक ऑफर्स का लाभ उठाया जा सकता है। 

Realme 6 पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो ICICI bank के क्रेडिट कार्ड पर 750 रुपये का ऑफ दिया जा रहा है। वहीं अगर आप Axis bank के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से ईएमआई ऑप्शन सिलेक्ट करते हैं तो आपको 5 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट प्राप्त होगा। बता दें कि यह ऑफर्स केवल Flipkart पर ही उपलब्ध हैं। 

Realme 6 स्मार्टफोन MediaTek Helio G90T चिपसेट पर काम करता है और इसमें 6.5 इंच का फुल एचडी+ पंच-होल डिस्प्ले दिया गया है। जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 2400x1080 पिक्सल है। फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। इसमेें 20x zoom सपोर्ट के साथ 64MP प्राइमरी सेंसर, 8MP को अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2MP का पोट्रेट लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस दिया गया है। वहीं इसमें 16MP का इन-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए फोन में 4300mAh बैटरी उपलब्ध कराई गई है जो कि 30W फ्लैश सपोर्ट के साथ आती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.