Move to Jagran APP

PUBG Mobile Cold Survival मोड 16 अप्रैल को होगा रिलीज, जानें क्या है खास

PUBG Mobile ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस नए Cold Survival मोड के बारे में जानकारी शेयर की है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 13 Apr 2020 01:31 PM (IST)Updated: Mon, 13 Apr 2020 02:32 PM (IST)
PUBG Mobile Cold Survival मोड 16 अप्रैल को होगा रिलीज, जानें क्या है खास
PUBG Mobile Cold Survival मोड 16 अप्रैल को होगा रिलीज, जानें क्या है खास

नई दिल्ली, टेक डेस्क। लोकप्रिय मोबाइल गेम PUBG Mobile खेलने वाले यूजर्स को 16 अप्रैल से नया मोड खेलने को मिलेगा। PUBG Mobile ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस नए Cold Survival मोड के बारे में जानकारी शेयर की है। अपने आधिकारिक सोशल मीडियो हैंडल पर शेयर की गई जानकारी में ये भी पता चल रहा है कि इस नए मोड में प्लेयर्स को नया मैप भी मिलेगा। हालांकि, कुछ प्लेयर्स के मुताबिक, PUBG Mobile के लोकप्रिय Erangel मैप में ही प्लेयर्स को इसमें बर्फीली वातावरण में गेम खेलना होगा। यही वजह है कि इस नए मोड को Cold Survival Mode कहा जा रहा है।

loksabha election banner

नया Cold Survival Mode प्लेयर्स 16 अप्रैल से खेल सकेंगे। हालांकि, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर की गई जानकारी में इस मोड के बारे में कुछ भी नहीं बताया गया है। टीज किए गए पोस्टर में बर्फीली वातावरण को देखा जा सकता है। इसमें यूजर्स को एक बर्फीली Vikendi मैप भी मिल सकता है। इसी टीज पोस्टर में एक प्लेयर दूसरे प्लेयर का हाथ पकड़े हुए है। इससे यह पता चलता है कि यह एक कॉमरेड इन बैडल मोड हो सकता है। PUBG Mobile ने इस नए मोड के टीजर में लिखा है, "Things are getting a bit...chilly here." एक और ट्वीट में इस गेम में बर्फीली वातावरण के साथ ड्रोन भी टीज किया गया है।

PUBG Mobile का नया Cold Front Survival Mode प्रतिद्वंदी बैटल गेम Call of Duty: Mobile की तरह ही हो सकता है। Call of Duty: Mobile में भी ड्रोन सर्विलांस जैसे फीचर्स दिए गए हैं। पिछले दिनों ही PUBG Mobile के अगले सीजन 13 को भी टीज किया गया है। इस नए सीजन को Toy Plyaground के नाम से रोल आउट किया जा सकता है। नए सीजन 13 में प्लेयर्स को पावर रेंजर्स देखने को मिल सकते हैं। PUBG Mobile का नया सीजन टॉय थीम पर आधारित हो सकता है। हालांकि, डेवलपर्स ने फिलहाल इस नए सीजन के बारे में और अधिक जानकारियां शेयर नहीं की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.