Move to Jagran APP

PUBG Mobile 0.15.0 Update: हेलीकॉप्टर, रॉकेट लॉन्चर समेत मिलेंगे कई फ्री इन-गेम आइटम्स

PUBG Mobile 0.15.0 Update इस नए प्ले लोड्स में कई एयर व्हीकल्स और एंटी एयर कॉम्बैट गियर मिलेंगे जो प्लेयर्स के बीच मुकाबले को और भी मनोरंजक और चैलेंजिंग (चुनौतीपूर्ण) बनाएगा

By Harshit HarshEdited By: Published: Sat, 12 Oct 2019 07:13 PM (IST)Updated: Sun, 13 Oct 2019 12:22 PM (IST)
PUBG Mobile 0.15.0 Update: हेलीकॉप्टर, रॉकेट लॉन्चर समेत मिलेंगे कई फ्री इन-गेम आइटम्स
PUBG Mobile 0.15.0 Update: हेलीकॉप्टर, रॉकेट लॉन्चर समेत मिलेंगे कई फ्री इन-गेम आइटम्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। PUBG Mobile यूजर्स के लिए नया 0.15.0 अपडेट रोल आउट किया गया है। इस नए अपडेट के साथ ही चेंज लॉग भी रिलीज किया गया है। इस नए अपडेट के साथ प्लेयर्स को कई इन गेम गुडीज ऑफर किए जा रहे है। इस अपडेट की सबसे खास बात ये है कि इसमें पेलोड मोड को इंट्रोड्यूस किया गया है, जिसका प्लेयर्स काफी समय से इंतजार कर रहे थे। इस पेलोड मोड की वजह से गेम प्ले में काफी बदलाव देखने को मिलेगा। प्लेयर्स को PUBG Mobile के ट्रेडिशनल गेम प्ले के मुकाबले इस नए पेलोड्स में कई एयर व्हीकल्स और एंटी एयर कॉम्बैट गियर मिलेंगे, जो प्लेयर्स के बीच मुकाबले को और भी मनोरंजक और चैलेंजिंग (चुनौतीपूर्ण) बनाएगा। आइए, जानते हैं PUBG Mobile के प्लेलोड मोड में और क्या-क्या नए बदलाव देखने को मिलेंगे?

loksabha election banner

जैसा की नाम से ही साफ है, पेलोड मोड में प्लेयर्स को एयर व्हीकल्स और एयर कॉम्बैट गियर के बीच बैलेंस बनाकर रखना होगा। गेम-प्ले के दौरान मैच में प्लेयर्स हेलिकॉप्टर के आस-पास घूम सकेंगे और हवा में भी अटैक कर सकेंगे। इसके अलावा प्लेयर्स को स्पेशल एंटी एयर कॉम्बैट गियर जैसे कि बाइनोक्यूलर्स का भी इस्तेमाल किया जा सकेगा, जो कि प्लेयर्स को हवा में अटैक करने में मदद करेगा और दुश्मनों पर हवा में ही अटैक किया जा सकेगा।

प्लेयर्स हेलिकॉप्टर्स के जरिए RPG-7 रॉकेट लॉन्चर, M3E1 मिसाइल, M79 ग्रेनेड लॉन्चर, M134 हेवी मशीनगन और MGL ग्रेनेड लॉन्चर जैसे वीपन्स को इस्तेमाल कर सकेंगे। इस मोड के लीक्ड पैच नोट के मुताबिक, इस नए मोड में कोर गेम प्ले में बदलाव देखा जा सकता है। अगर, आप किसी स्क्वॉड में खेल रहे हैं तो ये गेम-प्ले मोड आपके लिए मददगार होगा। इसमें मिलने वाले मैप की बात करें तो इसमें सुपर वीपन बॉक्स मिलता है जो प्लेयर्स को हैवी फायर वीपन से बचाता है। इसके लिए प्लेयर्स को सुपर वीपन बॉक्स को कम्प्लीट करना होगा, जो कि मैप में बैकन को मार्क करेगा। इसके अलावा टीममेट्स अपने एलिमिनेटेड मेट्स को वापस बुला सकते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.