Move to Jagran APP

PUBG Lite भारत में जल्द होगा लॉन्च, जानें इस गेम के बारे में हर बात

PUBG के आधिकारिक फेसबुक पेज पर इस तस्वीर को पोस्ट किया गया है। इसके साथ ही PUBG Lite जल्द आ रहा है लिखा गया है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Sat, 08 Jun 2019 06:45 PM (IST)Updated: Sun, 09 Jun 2019 08:32 AM (IST)
PUBG Lite भारत में जल्द होगा लॉन्च, जानें इस गेम के बारे में हर बात
PUBG Lite भारत में जल्द होगा लॉन्च, जानें इस गेम के बारे में हर बात

नई दिल्ली, टेक डेस्क। PUBG लवर्स के लिए इसका लाइट PC वर्जन PUBG Lite जल्द भारत में भी लॉन्च किया जाएगा। इस लाइट वर्जन को फिलहाल हांगकांग, ताइवान, ब्राजील और बांग्लादेश में लॉन्च किया गया है। इस लाइट PC वर्जन को भारत जैसे बड़े बाजार में भी जल्द लॉन्च किया जाएगा, इसे ताजमहल की तस्वीर के साथ टीज किया गया है। PUBG के आधिकारिक फेसबुक पेज पर इस तस्वीर को पोस्ट किया गया है। इसके साथ ही PUBG Lite जल्द आ रहा है लिखा गया है।

loksabha election banner

PUBG Lite इसके मेन पीसी वर्जन का हल्का वर्जन है। इसे आप लोअर एंड पीसी और लैपटॉप पर खेल सकते हैं। इसके लिए ज्यादा जीपीयू वाला पीसी नहीं चाहिए होगा। इस गेम को खेलने के लिए आप अपने बेसिक सिस्टम पर भी रन कर सकते हैं। PUBG गेम खेलने के लिए कंट्रोलर को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

मिनिमम सिस्टम रिक्वायरमेंट

OS: Windows 7,8,10 64Bit

CPU: Core i3 @2.4Ghz

RAM: 4GB

GPU: Intel HD 4000

HDD: 4GB

रेकोमेंडेड सिस्टम रिक्वायरमेंट

OS: Windows 7,8,10 64Bit

CPU: Core i5 @2.8Ghz

RAM: 8GB

GPU: Nvidia GTX 660 या AMD Radeon HD 7870

HDD: 4GB

PUBG Lite के लिए फिलहाल कोई आधिकारिक रीलीज डेट नहीं बताई गई है। सोशल मीडिया के जरिए मिल रही अफवाहों को मानें तो इसे इस महीने के आखिरी सप्ताह में लॉन्च किया जा सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस वर्जन को 25 जून को लॉन्च किया जा सकता है। PUBG Lite भारत में काफी सफल हो सकता है। इसकी मुख्य वजह PUBG मोबाइल को अन्य देशों की तरह भारत में भी काफी खेला जा रहा है। हालांकि, PUBG का पीसी वर्जन मोबाइल वर्जन से थोड़ा अलग हो सकता है। PUBG Lite जैसे गेम्स खेलने के लिए गेमिंग PC को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.