Move to Jagran APP

PS5 इंडिया में हुआ रिस्टॉक, ऐसे करें PlayStation 5, PS5 डिजिटल वर्जन के लिए प्री-ऑर्डर

Sony PlayStation 5 pre order India भारत में PS5 रिस्टॉक हो गया है। आज दोपहर 12 बजे सोनी के नेक्स्ट-जेन कंसोल के दोनों वेरिएंट - 49990 रुपए वाला ब्लू-रे से लैस PS5 और 39990 रुपए वाला डिस्क-लेस काउंटरपार्ट PS5 डिजिटल वर्जन - भारत में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा।

By Mohini KediaEdited By: Published: Thu, 26 Aug 2021 01:47 PM (IST)Updated: Thu, 26 Aug 2021 01:47 PM (IST)
यह Sony की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Sony PlayStation 5 pre order India: अगर आप भी PS5 लवर है और एक नया सेट खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए ये एक अच्छी खबर है| भारत में PS5 रिस्टॉक हो गया है। आज दोपहर 12 बजे, सोनी के नेक्स्ट-जेन कंसोल के दोनों वेरिएंट - 49,990 रुपए वाला ब्लू-रे से लैस PS5, और 39,990 रुपए वाला डिस्क-लेस काउंटरपार्ट PS5 डिजिटल वर्जन - भारत में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा।

loksabha election banner

Amazon, Croma, Flipkart, Games The Shop, Prepaid Gamer Card, Reliance Digital, Sony Center, और Vijay Sales शामिल होंगे - सभी ऑनलाइन स्टोर PS5 और PS5 डिजिटल वर्जन दोनों को फिर से स्टॉक करेंगे। 26 अगस्त का PlayStation 5 रिस्टॉक सिर्फ सातवीं बार होगा - PS5 डिजिटल वर्जन के लिए चौथा - फ्लैगशिप कंसोल को प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है।

ShopAtSC पर PS5 को प्री-ऑर्डर कैसे करें

सोनी इंडिया की रिटेल शॉप सोनी सेंटर की अपनी वेबसाइट है जिसके माध्यम से आप PlayStation 5 खरीद सकते हैं। ShopAtSC नियरेस्ट सोनी सेंटर से फ्री होम डिलीवरी प्रदान करता है, लेकिन आप 21 जुलाई से नियरेस्ट स्टोर से लेने का ऑप्शन भी चुन सकते हैं। ShopAtSC से PS5 खरीदने के लिए आपको एक अकाउंट की जरूरत होगी। चेकआउट में तेजी लाने के लिए पहले से एक बनाएं। अगर आपने पहले PS5 या PS5 डिजिटल वर्जन खरीदा है, तो आप उसी अकाउंट से दूसरा नहीं खरीद पाएंगे, ShopAtSC का कहना है। अगर आप इसे सेट अप करना चाहते हैं तो साइट में 'notify me' बटन है। SC में Shop चुनिंदा क्रेडिट कार्डों पर कम लागत वाली EMI और अधिकांश डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर आसान EMI ऑप्शन प्रदान करता है।

Amazon India पर PS5 को प्री-ऑर्डर कैसे करें

PS5 रेस्टॉक अमेज़न के भारत सहयोगी पर भी उपलब्ध है जो पूरे भारत में मुफ्त होम डिलीवरी की पेशकश करेगा। मुफ़्त डिलीवरी पाने के लिए आपको अमेज़न प्राइम मेंबर होने की ज़रूरत नहीं है। अमेज़न से PS5 या PS5 डिजिटल वर्जन खरीदने के लिए आपको एक अकाउंट की जरूरत होगी। चेकआउट में तेजी लाने के लिए पहले से एक बनाएं। अमेज़ॅन HDFC बैंक, एक्सिस बैंक, ICICI बैंक और SBI कार्ड पर नो-कॉस्ट EMI और अधिकांश डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर आसान ऑप्शन प्रदान करता है। Amazon Pay ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड से आप 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक पा सकते हैं।

Vijay Sales पर PS5 को प्री-ऑर्डर कैसे करें

मुंबई मुख्यालय वाली विजय सेल्स अपनी वेबसाइट पर PS5 और PS5 डिजिटल संस्करण भी पेश कर रही है। क्रोमा की तरह ही इसके स्टोर पूरे भारत में खुल गए हैं। यह भी हर खरीद पर मुफ्त होम डिलीवरी की पेशकश करेगा। आपको विजय सेल्स से PS5 खरीदने के लिए किसी खाते की आवश्यकता नहीं है, लेकिन आपको अतिथि के रूप में अपना मोबाइल नंबर और ईमेल पता प्रदान करना होगा। विजय सेल्स रुपये तक 5 प्रतिशत कैशबैक प्रदान करता है। अमेरिकन एक्सप्रेस क्रेडिट कार्ड पर 3,000, और रुपये तक 5 प्रतिशत कैशबैक। आरबीएल बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड के साथ गैर-ईएमआई लेनदेन पर 2,000। एचडीएफसी बैंक डेबिट कार्ड और चुनिंदा क्रेडिट कार्ड पर आसान ईएमआई विकल्प हैं। रुपये भी कमा सकते हैं। 375/रु. 300 मानार्थ MYVS पुरस्कार कार्यक्रम के हिस्से के रूप में।

Flipkart पर PS5 को प्री-ऑर्डर कैसे करें

वॉलमार्ट के स्वामित्व वाले फ्लिपकार्ट के पास भारत में प्री-ऑर्डर के लिए PlayStation 5 और PS5 डिजिटल संस्करण भी हैं। यह पूरे भारत में मुफ्त होम डिलीवरी की भी पेशकश करेगा। यह ध्यान देने योग्य है कि फ्लिपकार्ट को अतीत में PS5 और Xbox सीरीज X दोनों प्री-ऑर्डर की सर्विसिंग में परेशानी हुई है, ग्राहकों का दावा है कि उन्हें फ्लिपकार्ट सपोर्ट द्वारा उनके ऑर्डर रद्द करने के लिए धमकाया गया था। फ्लिपकार्ट से PS5 खरीदने के लिए आपको एक खाते की आवश्यकता होगी। चेकआउट में तेजी लाने के लिए पहले से एक बनाएं।फ्लिपकार्ट अधिकांश डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर आसान ईएमआई विकल्प प्रदान करता है। आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं।

Chroma पर PS5 को प्री-ऑर्डर कैसे करें

टाटा के स्वामित्व वाली क्रोमा PS5 और PS5 डिजिटल संस्करण भी ऑनलाइन पेश करेगी। इसके स्टोर अब ज्यादातर जगहों पर खुले हैं, लेकिन PlayStation 5 को केवल इसकी वेबसाइट पर ही प्री-ऑर्डर किया जा सकता है। हर ऑर्डर के लिए फ्री होम डिलीवरी मिलेगी। क्रोमा से PS5 खरीदने के लिए आपको एक खाते की आवश्यकता होगी। चेकआउट में तेजी लाने के लिए पहले से एक बनाएं। क्रोमा अधिकांश क्रेडिट कार्ड पर आसान ईएमआई विकल्प प्रदान करता है। रुपये का लाभ उठा सकते हैं। आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड के साथ ईएमआई लेनदेन पर 2,500 कैशबैक, एमेक्स बैंक क्रेडिट कार्ड के साथ ईएमआई लेनदेन पर 5 प्रतिशत कैशबैक, या रु। आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड पर 1,000 की छूट।

Reliance Digital पर PS5 को प्री-ऑर्डर कैसे करें

मुकेश अंबानी द्वारा संचालित रिलायंस डिजिटल भारत में PS5 और PS5 डिजिटल संस्करण भी पेश करेगी। सभी ऑर्डर मुफ्त होम डिलीवरी के लिए योग्य होंगे। यह ध्यान देने योग्य है कि रिलायंस डिजिटल को PS5 और Xbox Series X प्री-ऑर्डर दोनों को सर्विस करने में परेशानी हुई, कई ऑर्डर रद्द करने के लिए अब तक जा रहे हैं क्योंकि यह ओवरबुक हो गया था। रिलायंस डिजिटल से PS5 खरीदने के लिए आपको एक खाते की आवश्यकता होगी। चेकआउट में तेजी लाने के लिए पहले से एक बनाएं। रिलायंस डिजिटल रुपये तक का 10 प्रतिशत कैशबैक प्रदान करता है। 1,000 या रु। एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर क्रमशः 1,500। आप सबसे लोकप्रिय बैंकों के साथ आसान ईएमआई विकल्पों का भी लाभ उठा सकते हैं।

गेम्स द शॉप पर PS5 को प्री-ऑर्डर कैसे करें

डेडिकेटेड गेम्स स्टोर गेम्स द शॉप आपको PS5 को प्री-ऑर्डर करने देगा, जो पूरे भारत में मुफ्त होम डिलीवरी से परिपूर्ण है। यदि इसकी वेबसाइट ऊपर रहने का प्रबंधन करती है, अर्थात। गेम्स द शॉप से ​​PS5 या PS5 डिजिटल संस्करण खरीदने के लिए आपको किसी खाते की आवश्यकता नहीं है, लेकिन आपको एक ईमेल पता प्रदान करना होगा। इसमें स्टॉक उपलब्धता के लिए मुझे सूचित करें बटन भी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.