Move to Jagran APP

POCO X2 के लिए अब नहीं करना होगा फ्लैश सेल का इंतजार

POCO India ने अपने ट्वीट में लिखा है कि SmoothAF वाले POCO X2 को अब ओपन सेल में आज से उपलब्ध कराया जा रहा है। इसे खरीदने के लिए आपको अब इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

By Harshit HarshEdited By: Published: Tue, 24 Mar 2020 04:50 AM (IST)Updated: Tue, 24 Mar 2020 06:05 AM (IST)
POCO X2 के लिए अब नहीं करना होगा फ्लैश सेल का इंतजार
POCO X2 के लिए अब नहीं करना होगा फ्लैश सेल का इंतजार

नई दिल्ली, टेक डेस्क। साल की शुरुआत में Xiaomi के सब-ब्रांड POCO ने अपने स्मार्टफोन POCO X2 को लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन को भारत में कंपनी ने स्टैंड अलोन ब्रांड के तौर पर पेश किया है। इस स्मार्टफोन के लॉन्च के करीब तीन महीने बाद कंपनी ने इसे ओपन सेल में बेचने का फैसला किया है। कंपनी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस बात की जानकारी शेयर की गई है। पहले इस स्मार्टफोन को केवल फ्लैश सेल में ही उपलब्ध कराया जाता था। POCO India ने अपने ट्वीट में लिखा है कि SmoothAF वाले POCO X2 को अब ओपन सेल में आज से उपलब्ध कराया जा रहा है। इसे खरीदने के लिए आपको अब इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

loksabha election banner

POCO X2 को तीन स्टोरेज ऑप्शन्स 6GB RAM + 64GB, 6GB RAM + 128GB और 8GB RAM + 256GB के साथ लॉन्च किया गया है। इसके 6GB RAM + 64GB वाले बेस वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपये है। वहीं, इसके 6GB RAM + 128GB वाले वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये है। फोन के हाई एंड वेरिएंट 8GB RAM + 256GB की कीमत 19,999 रुपये है। POCO X2 तीन कलर ऑप्शन्स एटलांटिस ब्लू, मैट्रिक्स पर्पल और फोनिक्स रेड में आता है।

POCO X2 में 6.67 इंच का फुल HD+ डिस्पले दिया गया है। इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले की खास बात ये है कि ये 120Hz रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन के साथ आता है। फोन में सेल्फी के लिए ड्यूल पंच-होल कैमरा मॉड्यूल का इस्तेमाल किया गया है। फोन के प्रोसेसर की बात करें तो ये क्वालक़ॉम स्नैपड्रैगन 730G चिपसेट प्रोसेसर के साथ आता है। फोन में 4,500mAh की बैटरी 27W की फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ दी गई है। सिक्युरिटी के लिए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर का इस्तेमाल किया गया है।

फोन के बैक में क्वाड रियर कैमरा सेट-अप दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 64MP का दिया गया है। इसके अलावा इसमें 8MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर, 2MP का टेलिफोटो सेंसर और 2MP का ही मैक्रो सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 20MP + 2MP का ड्यूल फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन ड्यूल 4G VoLTE सिम कार्ड और लिक्विड कूलिंग टेक्नोलॉजी के साथ आता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.