Move to Jagran APP

POCO M2 Pro भारत में जल्द होने वाला है लॉन्च, कंपनी ने की पुष्टि

POCO M2 Pro और Redmi Note 9 भारत में दस्तक देने की तैयारी कर रहे हैं और लॉन्च से पहले POCO M2 Pro कंपनी की साइट पर लिस्ट हुआ है

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 07 May 2020 01:45 PM (IST)Updated: Thu, 07 May 2020 01:45 PM (IST)
POCO M2 Pro भारत में जल्द होने वाला है लॉन्च, कंपनी ने की पुष्टि

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi के सब-ब्रांड POCO ने इंडिपेंडेट ब्रांड के तौर पर बाजार में कदम रखते हुए पहला स्मार्टफोन POCO X2 लॉन्च किया था। इसके बाद से ही चर्चा है कि कंपनी अब POCO F2 और F2 Pro पर काम कर रही है और इन्हें जल्द ही बाजार में उतारा जा सकता है। लेकिन इन सभी खबरों के बीच नए नई रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें जानकारी दी गई है​ कि कंपनी का अगला अपकमिंग स्मार्टफोन POCO M2 Pro होगा। यह स्मार्टफोन Xiaomi की भारतीय बेवबसाइट पर लिस्ट हो गया है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि Xiaomi Mi 10 के साथ सब-ब्रांड POCO भी M2 Pro की घोषणा कर सकता है। 

loksabha election banner

Mysmartprice की रिपोर्ट के अनुसार Xiaomi की भारतीय बेवबसाइट पर लिस्ट हुए स्मार्टफोन्स में Mi 10 के साथ ही POCO M2 Pro और Redmi Note 9 भी स्पॉट किए गए। हालांकि कुछ समय बाद कंपनी ने इन स्मार्टफोन्स को लिस्ट से हटा दिया। लेकिन लिस्टिंग से यह स्पष्ट हो गया कि POCO ब्रांड का अगला स्मार्टफोन POCO M2 Pro होगा। इन स्मार्टफोन्स को Xiaomi के RF Exposure पेज पर देखा गया था। जहां POCO M2 Pro मॉडल नंबर M2001J2I नाम से लिस्ट था। हालांकि अभी तक कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इसके लॉन्च डेट या फीचर्स के बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की है। 

बता दें कि POCO जल्द ही अपने 2018 में लॉन्च किए गए फ्लैगशिप स्मार्टफोन POCO F1 का अपग्रेडेड वर्जन POCO F2 या F2 Pro को भारतीय बाजार में 12 मई को लॉन्च कर सकती है। हालांकि, कंपनी ने इस स्मार्टफोन के लॉन्च डेट के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। लेकिन ट्विटर हैंडल से POCO F1 के सेकेंड जेनरेशन के जल्द लॉन्च होने के बारे में ट्वीट किया गया है और इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी 12 मई को नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। इस स्मार्टफोन का लुक और डिजाइन काफी हद तक POCO X2 की तरह हो सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.