Move to Jagran APP

POCO F6: गेमर्स के लिए Xiaomi ला रहा सबसे तगड़ा फोन, AMOLED डिस्प्ले के साथ मिलेगा पॉवरफुल प्रोसेसर

Xiaomi Poco F6 certification in India फिलहाल कंपनी ने इसके लॉन्च डेट के बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की है। कंपनी इसे भारत में POCO F6 नाम से लॉन्च कर सकती है। Redmi K70 सीरीज दिसंबर की शुरुआत में चीन में लॉन्च हो सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक पोको F6 भारत में 2024 की पहली तिमाही के दौरान रिलीज हो सकता है।

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyPublished: Fri, 03 Nov 2023 03:45 PM (IST)Updated: Fri, 03 Nov 2023 03:45 PM (IST)
आगामी स्मार्टफोन भारत में पोको F6 के रूप में लॉन्च हो सकता है।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन की पॉपुलर कंपनी Redmi अपने यूजर्स के लिए हर महीने नए फोन पेश करती रहती है। रेडमी फोन का लोगों में इतना क्रेज है कि कंपनी सस्ते से लेकर महंगे फोन लॉन्च करती है। Redmi K70 सीरीज के जल्द ही चीन में लॉन्च होने की उम्मीद है। Redmi का लाइनअप Redmi K60 सीरीज की जगह लेगा।

loksabha election banner

फिलहाल कंपनी ने इसके लॉन्च डेट के बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की है। कंपनी इसे भारत में POCO F6 नाम से लॉन्च कर सकती है। Redmi K70 सीरीज दिसंबर की शुरुआत में चीन में लॉन्च हो सकती है। आइए स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत के बारे में डिटेल से जानते हैं।

लॉन्च से पहले स्पॉट हुआ फोन

आगामी स्मार्टफोन भारत में पोको F6 के रूप में लॉन्च हो सकता है। बीआईएस सर्टिफिकेशन भारत में स्मार्टफोन के जल्द लॉन्च का संकेत देता है। जबकि Redmi K70 सीरीज के दिसंबर 2023 में लॉन्च होने की उम्मीद है, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पोको F6 भारत में 2024 की पहली तिमाही के दौरान रिलीज हो सकता है।

ये भी पढ़ें: Vivo X100 Series: 12GB रैम और 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के जल्द लॉन्च होंगे वीवो के दो नए फोन, मिलेगा तगड़ा डिजाइन

पोको F6 की यह पहली स्मार्टफोन लिस्टिंग नहीं है। IT होम रिपोर्ट में पहले IMEI डेटाबेस पर फोन को मॉडल नंबर 2311DRK48G, 2311DRK48I के साथ देखा गया था, जबकि POCO F6 Pro स्मार्टफोन को मॉडल नंबर 23113RKC6G और 23113RKC6I के साथ लिस्ट किया गया था।

POCO F6 के फीचर्स

  • POCO F6 में FHD+ AMOLED डिस्प्ले, 120Hz रिफ्रेश रेट, HDR10+ और सेल्फी स्नैपर के लिए एक पंच-होल कटआउट के साथ आने की उम्मीद है।
  • हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC चिपसेट से लैस होगा जिसे एड्रेनो जीपीयू के साथ जोड़ा गया है।
  • आगामी POCO फोन में आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 14 बूट होने की संभावना है।
  • हैंडसेट में 90W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होने की उम्मीद है और इसमें वायरलेस चार्जिंग की सुविधा नहीं होगी।
  • फोन में 5जी, 4जी एलटीई, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हो सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.