Move to Jagran APP

Poco F2 होगा Redmi का नया स्मार्टफोन, स्नैपड्रैगन 855 के साथ भारत में होगा लॉन्च

Redmi के स्नैपड्रैगन 855 आधारित फोन को भारत में भी लॉन्च किया जाएगा लेकिन यहां इसका नाम Redmi Pro 2 नहीं बल्कि Poco F2 होगा

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Tue, 16 Apr 2019 11:33 AM (IST)Updated: Wed, 17 Apr 2019 11:01 AM (IST)
Poco F2 होगा Redmi का नया स्मार्टफोन, स्नैपड्रैगन 855 के साथ भारत में होगा लॉन्च
Poco F2 होगा Redmi का नया स्मार्टफोन, स्नैपड्रैगन 855 के साथ भारत में होगा लॉन्च

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi के सब-ब्रांड Redmi के अलगे हैंडसेट के बारे में पिछले काफी समय से खबरें सामने आ रही हैं। कहा जा रहा है कि नया फोन स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ पेश किया जाएगा। खबरों के साथ-साथ इस फोन की फोटोज भी कुछ समय पहले पोस्ट की गई थीं। कहा जा रहा था कि इस फोन को Redmi Pro 2 के नाम से लॉन्च किया जाएगा। वहीं, अब कुछ खबरें ऐसी भी आ रही हैं जिसमें कहा जा रहा है कि Redmi के स्नैपड्रैगन 855 आधारित फोन को भारत में भी लॉन्च किया जाएगा लेकिन यहां इसका नाम Redmi Pro 2 नहीं बल्कि Poco F2 होगा।

prime article banner

Redmi के जनरल मैनेजर Lu Weibing ने इस फोन के बारे में कुछ डिटेल्स रिवील की हैं। हालांकि, इन्होंने फोन का नाम तो नहीं बताया है लेकिन इतना जरूर कहा है कि फोन को स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ पेश किया जाएगा। Weibing ने चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट Weibo पर इस फोन की टाइमलाइन जारी की है। Weibing ने पोस्ट में कहा है, “Do not believe rumours, do not pass rumours. Not so fast, not so slow. Subject to my information”. इन्होंने लॉन्च की सटीक टाइमलाइन जारी नहीं की है लेकिन माना जा रहा है कि यह फोन जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। इस पोस्ट में "Not so fast" का मतलब यह निकाला जा सकता है कि यह फोन इस महीने लॉन्च नहीं होगा। "Not so slow" का मतलब यह है कि इसे लॉन्च करने में ज्यादा देर भी नहीं की जाएगी। ऐसे में यह कहा जा सकता है कि यह फोन मई या जून में लॉन्च किए जाने की संभावना है।

Redmi सीरीज यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय हो रही है। ऐसे में अगर आप भी Redmi फैन हैं तो Amazon से इन्हें खरीद सकते हैं। यहां से आप Redmi 6 Pro, Redmi Y2, Redmi Note 5 pro आदि स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं। 

Tech Videos देखने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल HiTech को Subscribe करें

इससे पहले Redmi Pro 2 को लेकर कुछ खबरें सामने आई थीं।

जानें Redmi Pro 2 में क्या होगा खास:

इस फोन में स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के अलावा पॉप-अप सेल्फी कैमरा और होल-लेस स्क्रीन मौजूद है। इससे संबंधित एक इमेज Xiaomi के सीईओ ली जून ने शेयर की है। इससे पहले आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, Redmi Pro 2 में 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। यह बिल्कुल Redmi Note 7 की ही तरह हैं। इसके अलावा यह कंपनी का पहला फोन होगा जो ट्रिपल रियर कैमरा के साथ पेश किया जा सकता है। इमेज में दिए गए टेक्स्ट के मुताबिक, इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट रीडर मौजूद होगा। इस फीचर के साथ भी यह कंपनी का पहला होगा।

यह भी पढ़ें:

WhatsApp पर जल्द कर पाएंगे चैट स्क्रीनशॉट्स को Block, रोलआउट होगा यह फीचर

PUBG Mobile Game Ban: इन जगहों पर बैन हुआ ये पॉपुलर बैटल रॉयल गेम

Samsung A सीरीज यूजर्स के बीच हुई लोकप्रिय, 40 दिन में बिकी 20 लाख यूनिट्स 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.