Move to Jagran APP

Xiaomi ने कहा, Redmi 4A की 2.50 लाख यूनिट्स बिकी मात्र 4 मिनट में

सेल के दौरान महज 4 मिनट में ही Redmi 4A की 2.5 लाख यूनिट्स बिक गई

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Fri, 24 Mar 2017 11:24 AM (IST)Updated: Fri, 24 Mar 2017 11:29 AM (IST)
Xiaomi ने कहा, Redmi 4A की 2.50 लाख यूनिट्स बिकी मात्र 4 मिनट में
Xiaomi ने कहा, Redmi 4A की 2.50 लाख यूनिट्स बिकी मात्र 4 मिनट में

नई दिल्ली। गुरुवार को शाओमी Redmi 4A की सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया पर आयोजित की गई थी। शाओमी इंडिया के प्रबंध निदेशक मनु कुमार जैन ने बताया, “सेल के दौरान महज 4 मिनट में ही Redmi 4A की 2.5 लाख यूनिट्स बिक गई”। इस जानकारी से संबंधित मनु कुमार जैन ने एक ट्वीट किया है।

loksabha election banner

मनु कुमार जैन के ट्वीट का जवाब देते हुए नीति आयोग के सीईओ अमिताभ कांत ने कहा कि शाओमी का भविष्य चीन के बजाय भारत में है।

हाल ही की खबर के मुताबिक, शाओमी ने फॉक्सकॉन के साथ पार्टनरशिप की है। इस साझेदारी के तहत भारत के आंध्र प्रदेश में शाओमी की दूसरी मैन्यूफैक्चरिंग यूनिट खोली जाएगी। शाओमी ने जुलाई 2014 में भारत में कदम रखा था और एक साल बाद उसने भारत में पहली मैन्यूफैक्चरिंग यूनिट की शुरुआत की थी। शाओमी द्वारा लाई जाने वाली नई सुविधा मात्र शाओमी यूजर्स के लिए एक्सक्लूसिव रहेगी। वहीं, फॉक्सकॉन अन्य वेंडर्स के लिए भी पुराने प्रोडेक्ट्स बना सकता है। कंपनी ने निवेश पर किसी तरह की टिप्पणी नहीं की है। कंपनी ने कहा है कि वो भारत में एक सेकेंड पर एक फोन बनाएगा।

Xiaomi Redmi 4A के फीचर्स:

इसमें 5 इंच की डिस्पले दी गई है, जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720x1280 है। ये फोन 1.4 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर और 2 जीबी रैम से लैस है। ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 308 जीपीयू दिया गया है। यह फोन 16 जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो पर काम करता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें पीडीएएफ, 5 लेंस-सिस्टम और अपर्चर एफ/2.2 के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, अपर्चर एफ/2.2 के साथ 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है।

यह भी पढ़े,

रेल मंत्रालय नए रेल रिजर्वेशन सिस्टम 'विकल्प' की अप्रैल से करेगा शुरुआत, जानें इससे जुड़ी बड़ी बातें

रिलायंस जियो ने Ookla को दी प्रतिक्रिया, कहा कंपनी के दावों को किया और मजबूत

Xiaomi भारत में ला रहा अपना दूसरी मैन्युफैक्चरिंग यूनिट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.