Move to Jagran APP

क्वालकॉम स्नेपड्रौगन W5+ चिप के साथ आएगी Oppo Watch 3, अगस्त में लॉन्च होगी स्मार्टवॉच, यहां जानें डिटेल्स

OPPO Watch 3 इस साल अगस्त में लॉन्च की जाएगी। यह स्मार्टवॉच क्वालकॉम के नए स्नैपड्रैगन W5+ चिप के साथ पेश की जाएगी। बताय़ा जा रहा है कि इसकी डिजाइन OPPO Watch 2 के समान ही हो सकती है।

By Ankita PandeyEdited By: Published: Wed, 20 Jul 2022 07:08 PM (IST)Updated: Wed, 20 Jul 2022 07:09 PM (IST)
क्वालकॉम स्नेपड्रौगन W5+ चिप के साथ आएगी Oppo Watch 3, अगस्त में लॉन्च होगी स्मार्टवॉच, यहां जानें डिटेल्स
Oppo Watch 3 अगस्त में लॉन्च होगी, जानें डिटेल

नई दिल्ली, टेक डेस्क। क्वालकॉम ने प्रीमियम वियरेबल्स के लिए अपने नए स्नैपड्रैगन W5+ Gen 1 और Snapdragon W5 Gen 1 चिपसेट की घोषणा की है। वहीं क्वालकॉम ने खुलासा किया है कि OPPO और Mobvoi नए चिप के साथ स्मार्टवॉच लाने वाले पहले दो ब्रांड होंगे। बता दें कि OPPO ने इससे जुड़ी कोई जानकारी साझा नहीं की है।

loksabha election banner
  • IoT बिजनेस के प्रेसिडेंट, OPPO के एसोसिएट वाइस प्रेसिडेंट फ्रेंको ली ने कहा कि लेटेस्ट स्नैपड्रैगन W5 वियरेबल चिपसेट की घोषणा स्मार्ट वियरेबल टेक्नोलॉजी को एक नए स्तर पर लाएगी।
  • OPPO और क्वालकॉम टेक्नोलॉजीज ने लंबे समय से एक साथ मिलकर प्रोडक्ट इनोवेशन की नई संभावनाएं पैदा की हैं।

अगस्त में लॉन्च होगी Oppo Watch 3 सीरीज

  • Oppo Watch 3 सीरीज को अगस्त में लॉन्च किया जाएगा। इसे स्नैपड्रैगन W5 वियरेबल प्लेटफॉर्म द्वारा संचालित पहली स्मार्टवॉच के रूप में लॉन्च किया जाएगा। यह यूजर्स को बेहतर परफॉर्मेंस देने में मदद करेगी।
  • कंपनी ने इवेंट से पहले OPPO वॉच के नाम की भी पुष्टि की है। इसे Oppo Watch 3 कहा जाएगा और यह वियरेबल इस साल अगस्त में आएगी।
  • यह ओप्पो वॉच 2 स्मार्टवॉच की सक्सेसर होगी, जिसे जुलाई 2021 में चीन में रिलॉन्च किया गया था। बता दें कि कंपनी अब एडवांस वर्जन की घोषणा करने के लिए कमर कस रही है।
  • आने वाली OPPO वॉच के क्या फीचर्स होंगे, फिलहाल, इस बात की कोई जानकारी नहीं है। इस OPPO स्मार्टवॉच के पिछले वर्जन्स के समान एक चौकोर डायल के साथ आने की उम्मीद है।
  • यह संभवतः उन बुनियादी सुविधाओं की पेश करेगी, जिसमें हार्ट रेट मॉनिटरिंग, ब्लड ऑक्सीजन लेवल ट्रैकिंग और स्टेप ट्रैकिंग शामिल होगी।
  • फिलहाल OPPO Watch 3 भारत में आएगी या नहीं, यह स्पष्ट नहीं है। क्योंकि ब्रांड ने अभी तक देश में OPPO Watch 2 लॉन्च नहीं किया है।

OPPO Watch 2 के स्पेसिफिकेशंस

  • जानाकारी के लिए बता दें कि OPPO Watch 2 में 1.91 इंच का चौकोर डिस्प्ले मिलता है। इसका डिजाइन Apple वॉच के समान दिखाई देता है।
  • यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन वेयर 4100 प्लेटफॉर्म से पावर लेता है, जो 1GB रैम और 8GB स्टोरेज के साथ आता है।
  • इसमें 510mAh की बैटरी है और इसमें ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट दिया गया है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.