नई दिल्ली, टेक डेस्क। कुछ ही समय पहले स्मार्टफोन बाजार में Oppo K1 लॉन्च किया गया था। बजट सेगमेंट में आने वाले इस फोन में कई खास फीचर्स दिए गए हैं जिसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, वाटरड्रॉप नॉच समेत कई फीचर्स शामिल हैं। इसे एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से खरीदा जा सकता है। इस फोन को 16,990 रुपये में लॉन्च किया गया था। अब कंपनी ने फोन की कीमत को 2,000 रुपये कम कर दिया है। अगर आप बजट सेगमेंट में स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आप Oppo K1 को विकल्प के तौर पर देख सकते हैं। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं किया गया है कि यह कटौती स्थाई या अस्थाई। कंपनी की तरफ से इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। यह कटौती Flipkart पर की गई है।

Oppo K1 की नई कीमत: फोन के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,990 रुपये है। इसकी कीमत को Flipkart पर 2,000 रुपये कम किया गया है। अब इसे 14,990 रुपये में खरीदा जा सकेगा। Flipkart इसे नई कीमत के साथ लिस्ट कर दिया गया है। इसके अलावा कई ऑफर्स भी दिए गए हैं। फोन को नो कॉस्ट ईएमआई पर खरीदा जा सकता है। साथ ही फोन को 13,750 रुपये तक के एक्सचेंज ऑफर के साथ भी उपलब्ध कराया गया है। अगर ग्राहक को पूरी एक्सचेंज वैल्यू मिल जाती है तो फोन को 1,240 रुपये में खरीदा जा सकेगा।

Oppo के अन्य स्मार्टफोन्स को खरीदने के लिए आप Amazon पर जा सकते हैं। Oppo A3s को Amazon से खरीदा जा सकता है। इसे ऑफर्स के साथ खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

Oppo K1 के फीचर्स: यह फोन कलरओएस 5.2 पर आधारित एंड्रॉयड 8.1 ऑरियो पर काम करता है। इसमें 6.4 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080x2340 है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। वहीं, इसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 91 फीसद है। यह फोन 2.2 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेससे लैस है। इसकी इंटरनल मेमोरी को 256 जीबी तक के माइक्रोएसड कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी सेंसर 2 मेगापिक्सल का है। इसके फ्रंट कैमरा की बात करें तो फोन में 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

फोन को पावर देने के लिए 3600 एमएएच की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन/एसी, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस/ ए-जीपीएस और ग्लोनास जैसे फीचर्स शामिल हैं। साथ ही इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और बैक पैनल पर 3जी ग्लास दिया गया है।

Redmi 7 को यूजर्स के बजट के मुताबिक बनाया गया है। कीमत कम होने से इसके फीचर्स पर कोई असर नहीं पड़ा है। फीचर्स के मुताबिक भी यह फोन काफी दमदार है। इसे खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

यह भी पढ़ें:

Instagram यूजर्स के लिए Stories फीचर में किया गया यह बदलाव, मिलेंगे ये फीचर्स

WWDC 2019: Mac Pro का नया वर्जन और 6K Display XDR लॉन्च, जानें क्या है खास

Apple WWDC 2019: iPadOS से iOS 13 तक ये हुईं अहम घोषणाएं 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Shilpa Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप