Move to Jagran APP

OPPO F15s बजट रेंज में अगले महीने हो सकता है लॉन्च, Redmi के स्मार्टफोन्स को मिलेगी चुनौती

OPPO F15s का सीधा मुकाबला Redmi Note 8 सीरीज और Realme 5 सीरीज के स्मार्टफोन से होगा। आपको बता दें कि ये OPPO F सीरीज का पहला स्मार्टफोन होगा जो बजट रेंज में लॉन्च होगा।

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 03 Feb 2020 07:07 PM (IST)Updated: Tue, 04 Feb 2020 07:42 AM (IST)
OPPO F15s बजट रेंज में अगले महीने हो सकता है लॉन्च, Redmi के स्मार्टफोन्स को मिलेगी चुनौती
OPPO F15s बजट रेंज में अगले महीने हो सकता है लॉन्च, Redmi के स्मार्टफोन्स को मिलेगी चुनौती

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OPPO अगले महीने अपने हाल ही में लॉन्च हुए स्मार्टफोन OPPO F15 के लोअर वेरिएंट OPPO F15s को लॉन्च कर सकता है। इस स्मार्टफोन को बजट प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है। इसका सीधा मुकाबला Redmi Note 8 सीरीज और Realme 5 सीरीज के स्मार्टफोन से होगा। आपको बता दें कि ये OPPO F सीरीज का पहला स्मार्टफोन होगा जो बजट रेंज में लॉन्च होगा। इससे पहले अब तक इस सीरीज में लॉन्च हुए सभी स्मार्टफोन्स मिड प्राइस रेंज में लॉन्च किए गए हैं।

loksabha election banner

91mobiles की रिपोर्ट के मुताबिक, इस स्मार्टफोन को मार्च में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में फिलहाल कोई खुलासा नहीं किया गया है। पिछले महीने भारत में लॉन्च हुए स्मार्टफोन OPPO F15 के फीचर्स की बात करें तो इसे केवल एक ही स्टोरेज ऑप्शन 8GB RAM + 128GB के साथ लॉन्च किया गया है। इसकी कीमत Rs 19,990 है और ये 48 मेगापिक्सल के क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। फोन में वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले फीचर का इस्तेमाल किया है।

इसके स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। फोन में AMOLED डिस्प्ले पैनल का इस्तेमाल किया गया है। फोन के डिस्प्ले का स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो लगभग 91 प्रतिशत तक दिया गया है। फोन में सिक्युरिटी के लिए फेस अनलॉक और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर का इस्तेमाल किया गया है। कैमरे स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी रियर कैमरे के साथ 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल सेंसर, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर और 2 मेगापिक्सल का ही मोनो सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी और 20W का VOOC फ्लैश चार्जिंग फीचर दिया गया है। फोन Android 9 Pie पर आधारित ColorOS 6 पर रन करता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.