Move to Jagran APP

प्रीमियम फीचर्स के साथ OPPO A7X और Razer Phone 2 हो सकते हैं लॉन्च, लीक हुई डिटेल्स

OPPO A7X को ऑनलाइन स्पॉट किया गया है। वहीं, Razer Phone 2 को AnTuTu पर देखा गया है, पढ़ें डिटेल्स

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Mon, 10 Sep 2018 03:15 PM (IST)Updated: Tue, 11 Sep 2018 08:03 AM (IST)
प्रीमियम फीचर्स के साथ OPPO A7X और Razer Phone 2 हो सकते हैं लॉन्च, लीक हुई डिटेल्स
प्रीमियम फीचर्स के साथ OPPO A7X और Razer Phone 2 हो सकते हैं लॉन्च, लीक हुई डिटेल्स

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। स्मार्टफोन बाजार में जल्द ही दो नए हैंडसेट्स लॉन्च किए जा सकते हैं। पहला फोन OPPO A7X और दूसरा फोन Razer Phone 2 है। लॉन्च से पहले ही इन दोनों फोन्स की स्पेक्स से लेकर कीमत तक कई जानकारी लीक हुई हैं। आपको बता दें कि OPPO A7X को ऑनलाइन स्पॉट किया गया है। वहीं, Razer Phone 2 को benchmarking वेबसाइट AnTuTu पर देखा गया है। इस पोस्ट में हम दोनों फोन्स की ही लीक जानकारी बता रहे हैं।

loksabha election banner

OPPO A7X:

सबसे पहले बात करते हैं OPPO A7X की। यह OPPO F9 की ही तरह है। इसमें 6.3 इंच का एफएचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2340x1080 है। फोन में मीडियाटेक हेलियो पी60 चिपसेट और 4 जीबी रैम दी जा सकती है। फोन में 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जाने की उम्मीद है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के सहारे बढ़ाया जा सकता है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक दिए जाने की उम्मीद है। लीक्स में यह भी पता चला है कि फोन को ग्लास सैंडविच डिजाइन से बनाया गया है।

कैमरा सेगमेंट की बात करें तो फोन में ड्यूल रियर कैमरा दिए जाने की उम्मीद है। इसका प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल और दूसरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का होगा। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिए जाने की उम्मीद है। लीक्स के मुताबिक, फोन ColorOS पर आधारित एंड्रॉइड 8.1 ऑरियो पर काम करेगा। साथ ही इसमें 4230 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। इसे पर्पल ग्रेडिएंट और पर्पल ब्लैक कलर वेरिएंट में पेश किया जाने की उम्मीद है। इसकी कीमत 2099 चीनी युआन यानी करीब 22,000 रुपये हो सकती है।

Razer Phone 2:

AnTuTu लिस्टिंग के मुताबिक, Razer Phone 2 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर और 8 जीबी रैम से लैस होगा। साथ ही यह एंड्रॉइड 8.1 ऑरियो पर काम करेगा। इसमें 512 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। इसमें 2560x1440 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ QHD पैनल दिया जाएगा। साथ ही 16:9 आस्पेक्ट रेश्यो भी दिया जाएगा। लिस्टिंग के मुताबिक, फोन में शार्प IGZO स्क्रीन और क्वालकॉम Q-Synce डिस्प्ले तकनीक दी जा सकती है। इसे AnTuTu पर 283397 स्कोर दिया गया है।

इस फोन को Geekbench पर भी देखा गया है। Razer Phone 2 ने सिंगल कोर में 2026 और मल्टी-कोर में 8234 स्कोर हासिल किए हैं। कंपनी के एक एग्जीक्यूटिव ने बताया है कि यह फोन दिसंबर में लॉन्च किया जाएगा। Razer Phone 2 वर्चुअल 7.1 सराउंड साउंड के साथ आ सकता है।

यह भी पढ़ें:

iPhone XS के बाद iPhone XC की जानकारी हुई लीक, 6.1 इंच डिस्प्ले समेत ये होंगे कलर वेरिएंट

Redmi 6 सीरीज के लॉन्च से लेकर Jio फ्री डाटा ऑफर तक, टेक जगत की मुख्य खबरें

JioPhone पर यह कंपनी दे रही 15 फीसद का डिस्काउंट, जानें कैसे उठाएं ऑफर का लाभ 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.