Move to Jagran APP

OPPO A11 बजट रेंज में होगा लॉन्च, कीमत का हुआ खुलासा

OPPO A11 में क्वाड कैमरा सेटअप और 4800एमएएच बैटरी जैसे फीचर्स दिए गए हैं। ये फोन चीन में 15 अक्टूबर को लॉन्च किया जा सकता है...

By Harshit HarshEdited By: Published: Thu, 03 Oct 2019 11:43 AM (IST)Updated: Thu, 03 Oct 2019 11:43 AM (IST)
OPPO A11 बजट रेंज में होगा लॉन्च, कीमत का हुआ खुलासा
OPPO A11 बजट रेंज में होगा लॉन्च, कीमत का हुआ खुलासा

नई दिल्ली, टेक डेस्क। OPPO ने इस साल अगस्त में OPPO A11x स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च किया था जो कि OPPO A9 (2020) रिब्रांडेड एडिशन है जिसें हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया है। वहीं अब चर्चा है कि कंपनी एक नए स्मार्टफोन OPPO A11 पर काम कर रही है जिसे 15 अक्टूबर को चीनी मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि कंपनी ने अभी तक इसकी लॉन्च डेट या स्पेसिफिकेशन्स से जुड़ी कोई नहीं दी है। लेकिन लीक्स की मानें तो फोन को लॉन्च होने में कुछ ही दिन बाकी है और इससे पहले ये TENAA पर लिस्ट हुआ है जहां इसकी का खुलासा किया गया है। 

loksabha election banner

TENAA पर यह फोन मॉडल नंबर PCHM10 नाम से लिस्ट हुआ है और लिस्टिंग के अनुसार OPPO A11 कंपनी का बजट रेंज स्मार्टफोन हो सकता है और कंपनी इसे RMB 1,599 यानि लगभग Rs 16,000 की कीमत में लॉन्च करेगी। इसके साथ ही लिस्टिंग में फोन के लगभग सभी फीचर्स की जानकारी दी गई है। ये फोन black, white, purple और green कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। 

OPPO A11 के फीचर्स

OPPO A11 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.5 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें वाटरड्रॉप नॉच के साथ 720 x 1600 पिक्सल का स्क्रीन रेजोल्यूशन है। ये फोन Snapdragon 665 प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा। Android 9.0 Pie आधारित इस फोन में 4GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड किया जा सकता है। 

फोटोग्राफी सेक्शन पर नजर डालें तो OPPO A11 में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी लेंस और तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का है। वहीं इसमें वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इसमें 4,800एमएएच की बैटरी मौजूद है। साथ ही USB Type-C पोर्ट दिया गया है। फोन में ​सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.