Move to Jagran APP

टेलिविजन मार्केट में OnePlus TV जल्द देगा दस्तक, स्मार्ट टीवी से होगा कई बेहतर

कुछ समय पहले ही OnePlus के सीईओ Pete Lau ने कहा था कि OnePlus TV को वर्ष 2019 के मिड में लॉन्च किया जाएगा

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Mon, 31 Dec 2018 04:11 PM (IST)Updated: Wed, 02 Jan 2019 09:07 AM (IST)
टेलिविजन मार्केट में OnePlus TV जल्द देगा दस्तक, स्मार्ट टीवी से होगा कई बेहतर
टेलिविजन मार्केट में OnePlus TV जल्द देगा दस्तक, स्मार्ट टीवी से होगा कई बेहतर

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। चीन की फोन निर्माता कंपनी OnePlus जल्द ही टेलिविजन मार्केट में भी कदम रखने जा रही है। कंपनी जल्द ही OnePlus TV लॉन्च करने की तैयारी में है। टेलिविजन कैटेगरी में OnePlus कुछ ऐसा करने का प्लान कर रही है जो अभी तक किसी कंपनी ने नहीं किया है। यूजर्स भी कंपनी के इस टीवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कुछ समय पहले ही OnePlus के सीईओ Pete Lau ने कहा था कि OnePlus TV को वर्ष 2019 के मिड में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, इसके लिए फिलहाल कोई तारीख नहीं बताई गई है।

loksabha election banner

बढ़ती हुई इंडस्ट्री है टेलिविजन:

OnePlus को लगता है कि टेलिविजन एक बढ़ती हुई इंडस्ट्री है। यहां एक ऐसे प्रोडक्ट की जरुरत है जो स्मार्ट टीवी इंडस्ट्री को पूरी तरह से बदल कर रख दे। ऐसे में OnePlus को एक बेहतर प्रोडक्ट की जरुरत है। स्मार्टफोन बिक्री की रणनीति को अपनाते हुए कंपनी टेलिविजन के लिए भी अमेजन के साथ ही साझेदारी करेगी। शुरुआती दौर में कंपनी के टीवी केवल अमेजन इंडिया पर ही बेचे जाएंगे। अमेजन इंडिया के कंट्री मैनेजर और सीनियर वाइस प्रेसिडेंट ने कहा है कि हमारे लिए टेलिविजन एक बढ़ती हुई इंडस्ट्री है। ऐसे में हम यूजर्स बेहतर से बेहतर सर्विस देना चाहते हैं। इसी के चलते हम टीवी पर इंस्टॉल ऑन डिलीवरी सर्विस भी ऑफर कर रहे हैं। जब भी OnePlus TV लॉन्च किया जाएगा तो उसके साथ ही भी हम यही सर्विस उपलब्ध कराएंगे।

जानें OnePlus TV के संभावित फीचर्स:

वैसे तो इस टीवी के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिली है। लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि यह स्मार्ट टीवी से कहीं ज्यादा होगा। इस टीवी को OnePlus के कड़े गुणवत्ता नियंत्रण मानकों से गुजरना होगा। इस टीवी को हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर के आधार पर बेहतर से बेहतर बनाया जाएगा। यह टीवी घरों के लिए एक स्मार्ट हब का काम करेगा। खबरों की मानें तो इस टीवी का मुख्य फीचर वॉयस अस्सिटेंट होगा। हालांकि, यह प्रोडक्ट सस्ती कीमत में नहीं बल्कि ज्यादा कीमत में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें:

इन स्मार्टफोन्स पर अब नहीं मिलेगा WhatsApp सपोर्ट, कहीं आपका फोन भी तो नहीं है लिस्ट में

अपनी पसंद के चैनल चुनने के लिए TRAI ने यूजर्स को दिया 31 जनवरी तक का समय

New Year 2019: Google ने Doodle के जरिए 2018 को कहा अलविदा 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.