Move to Jagran APP

देश का तीसरा OnePlus एक्सपीरियंस स्टोर दिल्ली में खुला, भारी भीड़ उमड़ी

OnePlus 6T McLaren Edition का लोगों के अंदर इतना क्रेज है स्टोर ऑपनिंग के समय 1300 से ज्यादा लोगों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई।

By Sakshi Pandya Edited By: Published: Mon, 17 Dec 2018 12:49 PM (IST)Updated: Tue, 18 Dec 2018 08:04 AM (IST)
देश का तीसरा OnePlus एक्सपीरियंस स्टोर दिल्ली में खुला, भारी भीड़ उमड़ी
देश का तीसरा OnePlus एक्सपीरियंस स्टोर दिल्ली में खुला, भारी भीड़ उमड़ी

नई दिल्ली (पार्टनर कंटेंट)। बीते दिन नई दिल्ली के कनॉट प्लेस में वनप्लस ने OnePlus एक्सपीरियंस स्टोर खोला। यह एक स्टेट-ऑफ-दी-आर्ट एक्सपीरियंस स्टोर है जो 3600 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है। यह स्टोर बेंगलुरु और चेन्नई के बाद देश में तीसरा एक्सपीरियंस स्टोर है। यह स्टोर 13 दिसंबर को खोला गया तथा इसका उद्घाटन OnePlus इंडिया के जनरल मैनेजर विकास अग्रवाल ने किया। इस दौरान सिंगर, म्यूजिशियन और यूट्यूब इन्फ्लूएंसर हार्डी संधु भी मौजूद थे।

loksabha election banner

बता दें कि, OnePlus 6T McLaren Edition का लोगों के अंदर इतना क्रेज है स्टोर ऑपनिंग के समय 1300 से ज्यादा लोगों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। वहां पहुंचने वाले लोगों को वनप्लस कॉफी एक्सपीरियंस के साथ एक्सक्लूसिव वनप्लस और मैक्लेरेन गूडीज भी दी गई। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि OnePlus 6T McLaren Edition को नई दिल्ली के इस एक्सपीरियंस स्टोर में 13 दिसंबर को एक्सक्लूसिव तौर पर बेचा गया।

इस स्मार्टफोन की खासियतों के बारे में यदि बात करें, तो यह फोन 10 जीबी रैम, 256 जीबी स्टोरेज, मैकलेरन ब्रांड के लोगो और नई वार्प चार्ज 30 तकनीक के साथ आता है। भारत में इस फोन को 50,999 रुपये में बेचा जा रहा है। वैसे आप OnePlus 6T McLaren Edition को ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon और OnePlus India की आधिकारिक वेबसाइट से भी खरीद सकते हैं जिसे 14 दिसंबर की मध्यरात्रि से बेचा जा रहा है।

OnePlus 6T McLaren Edition के अन्य फीचर्स में शामिल है एंड्रॉयड 9.0 पाई पर आधारित ऑक्सीजन ओएस तथा 6.41 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2340 पिक्सल) एमोलेड डिस्प्ले, जिसपर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 की प्रोटेक्शन है। इसके अलावा इस फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है तथा इसमें 3,700 एमएएच की बैटरी है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोटोग्राफी के शौकिनों के लिए इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है जो 16 मेगापिक्सल और 20 मेगापिक्सल को सपोर्ट करता है, जबकि इस स्पेशल एडिशन का फ्रंट कैमरा भी 16 मेगापिक्सल का है।

वैसे आपको बता दें कि हाल ही में ई-कॉमर्स कंपनी ऐमजॉन और अग्रणी प्रीमियम स्मार्टफोन बनाने वाली OnePlus की पार्टनरशिप को चार साल पूरे हुए हैं। इसी खुशी में Amazon.in ने OnePlus के सहयोग से एक अनोखे ‘OnePlus Lucky Star’ कैंपेन की शुरुआत की थी। इस कैंपेन के विजेता 24 वर्षीय शशांक शेखर को अलग-अलग श्रेणियों में 600 से अधिक प्रीमियम उपहार दिए गए।

ये आर्टिकल OnePlus के साथ पार्टनर कॉन्टेंट का हिस्सा है और ये जागरण न्यू मीडिया के संपादकीय विचारों को नहीं दर्शाता


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.