Move to Jagran APP

OnePlus के इन स्मार्टफोन पर मिल रहा है बंपर डिस्कॉउंट, 4G के बदले मिलेगा नया 5G फोन

OnePlus भारत में अपने प्लेटफॉर्म पर OnePlus 5G Upgrade Days Sale की मेजबानी कर रहा है। चल रही सेल में वनप्लस 11 और वनप्लस 10 सीरीज के डिवाइसेज की खरीदारी पर डिस्काउंट दे रही है। ये सेल ऑफिशियल वेबसाइट पर चल रही है। (फाइल फोटो जागरण)

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyPublished: Thu, 23 Mar 2023 01:50 PM (IST)Updated: Thu, 23 Mar 2023 01:50 PM (IST)
OnePlus के इन स्मार्टफोन पर मिल रहा है बंपर डिस्कॉउंट, 4G के बदले मिलेगा नया 5G फोन
OnePlus is hosting OnePlus 5G Upgrade Days sale on its platform

नई दिल्ली, टेक डेस्क। वनप्लस अपने प्लेटफॉर्म पर वनप्लस अपग्रेड डेज सेल की मेजबानी कर रहा है। यह सेल वनप्लस के ई-शॉप पर पहले से ही लाइव है, और यह 31 मार्च, 2023 तक चलेगी। इस सेल के दौरान, वनप्लस नए लॉन्च किए गए वनप्लस 11 5जी सहित अपने कई स्मार्टफोन की खरीद पर स्पेशल ऑफर और छूट दे रहा है। OnePlus 5G अपग्रेड डेज सेल OnePlus.in और OnePlus Store App चल रहे हैं। यूजर इन कई स्मार्टफोन पर आकर्षक डिस्काउंट, एक्सचेंज ऑफर और लॉन्ग-टर्म बैंक ऑफर के साथ OnePlus फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स को खरीद पाएंगे।

prime article banner

OnePlus 11 5G पर ऑफर

वनप्लस अपने 4 जी वनप्लस और Apple के एक्सचेंज पर 5,000 रुपये की छूट दे रहा है। कंपनी अपने अन्य 4G Android डिवाइस को एक्सचेंज करने पर 3,000 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट भी दे रही है। इसके अलावा, कंपनी वनकार्ड क्रेडिट कार्ड ईएमआई यूजर को सभी प्रमुख क्रेडिट कार्ड बैंकों और वनकार्ड पर और ऑफलाइन पार्टनर स्टोर पर डिस्कॉउंट दे रही है। कंपनी अमेजन, वनप्लस.इन, वनप्लस एक्सपेरिएंस स्टोर के माध्यम से 12 महीने तक नो-कॉस्ट-ईएमआई के साथ 2,000 रुपये की तत्काल बैंक छूट दे रही है। 

OnePlus 11R 5G पर ऑफर

इच्छुक खरीदार अपने 4जी वनप्लस और आईओएस डिवाइस को एक्सचेंज करने पर 3,000 रुपये की छूट और किसी अन्य 4G एंड्रॉइड डिवाइस को एक्सचेंज करने पर 3,000 रुपये की छूट पा सकते हैं। इसके अतिरिक्त, कंपनी ने घोषणा की है कि वनकार्ड क्रेडिट कार्ड ईएमआई यूजर 1,750 रुपये की तत्काल बैंक छूट का लाभ उठा सकते हैं। इच्छुक खरीदारों को Amazon, OnePlus.in, OnePlus एक्सपीरियंस स्टोर्स और अन्य ऑफलाइन पार्टनर स्टोर्स के माध्यम से सभी प्रमुख क्रेडिट कार्ड बैंकों और OneCard पर 12 महीने तक नो-कॉस्ट-EMI का विकल्प भी मिलेगा।

OnePlus ने घोषणा की है कि इच्छुक ग्राहक OnePlus.in पर बजाज फाइनेंस कार्ड पर नौ महीने तक नो-कॉस्ट-EMI के साथ OnePlus 11 5G और OnePlus 11R 5G खरीद सकते हैं, और 18 महीने तक नो-कॉस्ट- वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर्स और अन्य ऑफलाइन पार्टनर स्टोर्स पर आईसीआईसीआई पेपर फाइनेंस और बजाज फाइनेंस की खरीदारी पर ईएमआई विकल्प भी दे रहा है।

OnePlus 10 Pro 5G पर ऑफर

वनप्लस 10 सीरीज डिवाइस की बात करें तो कंपनी वनप्लस 10 प्रो की खरीद पर 11,000 रुपये की छूट के साथ 4जी वनप्लस और आईओएस डिवाइस यूजर्स के लिए 10,000 रुपये और अन्य 4जी एंड्रॉइड डिवाइस यूजर्स के लिए 10,000 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट दे रही है। इसके अलावा, कंपनी वनकार्ड क्रेडिट कार्ड ईएमआई यूजर्स को 2,000 रुपये का इंस्टैंट बैंक डिस्काउंट दे रही है।

वनप्लस ने यह भी कहा कि यूजर सभी प्रमुख क्रेडिट कार्ड बैंकों और वनकार्ड पर 12 महीने तक नो-कॉस्ट-ईएमआई के साथ अमेजन, वनप्लस.इन, वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर्स और अन्य ऑफलाइन पार्टनर स्टोर्स और छह महीने तक के फोन खरीद सकते हैं। बजाज फाइनेंस कार्ड पर नो-कॉस्ट-ईएमआई, जो विशेष रूप से OnePlus.in पर उपलब्ध है। इच्छुक खरीदार वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर्स और अन्य ऑफलाइन पार्टनर स्टोर्स पर आईसीआईसीआई पेपर फाइनेंस और बजाज फाइनेंस पर 18 महीने तक नो-कॉस्ट-ईएमआई के साथ स्मार्टफोन खरीद पाएंगे।

OnePlus 10T 5G पर ऑफर

वनप्लस वनप्लस 10टी 5जी की खरीदारी पर 5,000 रुपये का डिस्काउंट दे रहा है। यह 4G OnePlus और iOS डिवाइस यूजर्स को 10,000 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट और 4G Android डिवाइस यूजर्स को 10,000 रुपये का डिस्काउंट भी दे रहा है। यह वनकार्ड क्रेडिट कार्ड ईएमआई यूजर को 1,500 रुपये की तत्काल बैंक छूट भी दे रहा है। इसके अलावा, यूजर आईसीआईसीआई पेपर फाइनेंस और बजाज फाइनेंस पर वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर्स और अन्य ऑफलाइन पार्टनर स्टोर्स पर 18 महीने तक नो-कॉस्ट-ईएमआई के साथ फोन खरीद सकते हैं, और छह महीने तक नो-कॉस्ट ईएमआई से वनप्लस.इन पर बजाज फाइनेंस के माध्यम से खरीद सकते हैं।

OnePlus 10R 5G पर ऑफर

कंपनी OnePlus 10R 5G की खरीद पर 3,000 रुपये की छूट की पेशकश कर रही है, साथ ही 4G OnePlus और iOS डिवाइस यूजर को 3,000 रुपये और 4G Android डिवाइस यूजर को 3,000 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह वनकार्ड क्रेडिट कार्ड ईएमआई यूजर को 1,250 रुपये की तत्काल बैंक छूट भी दे रहा है। यह सभी प्रमुख क्रेडिट कार्ड बैंकों और Amazon, OnePlus.in, OnePlus एक्सपीरियंस स्टोर्स और अन्य ऑफलाइन पार्टनर स्टोर्स के माध्यम से OneCard पर छह महीने तक नो-कॉस्ट EMI की पेशकश भी कर रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.