Move to Jagran APP

OnePlus लेकर आ रही है बड़ी बैटरी और पावरफुल प्रोसेसर वाला शानदार फोन, लॉन्च से पहले देखें डिटेल

वनप्लस अगले महीने भारत में OnePlus 12 सीरीज को लॉन्च करने वाली है। जिसको लेकर यूजर्स के बीच खासा क्रेज है। हालांकि अब कंपनी की एक सीरीज को लेकर खबरें आना शुरू हो चुकी हैं। हाल ही में OnePlus Ace 3 सीरीज को कुछ स्पेसिफिकेशन्स के साथ चाइना टेलिकॉम पर लिस्ट किया गया है। आइए इसके बारे में जान लेते हैं।

By Yogesh SinghEdited By: Yogesh SinghPublished: Sat, 23 Dec 2023 10:49 AM (IST)Updated: Sat, 23 Dec 2023 10:49 AM (IST)
अगले महीने लॉन्च की जाएगी वनप्लस की ये सीरीज

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। वनप्लस इन दिनों कई स्मार्टफोन पर काम कर रही है। OnePlus 12 के लॉन्च की डेट कंपनी ने पहले ही कन्फर्म कर दी है। यह फोन 23 जनवरी को भारत में लॉन्च किया जाएगा। अब वनप्लस एक और अपकमिंग सीरीज को लेकर खबरों में है।

loksabha election banner

बता दें, हाल ही में OnePlus Ace 3 सीरीज को चाइना टेलिकॉम साइट पर कुछ स्पेसिफिकेशन्स के साथ देखा गया है। जिसको लेकर यूजर्स के बीच क्रेज पैदा हो गया है। आइए जानते हैं कि इस सीरीज में क्या स्पेसिफिकेशन देखने को मिलेंगे।

कब लॉन्च होगी सीरीज?

इस सीरीज को हाल ही में ब्रांड़ के द्वारा टीज किया गया था। लेकिन अब इसके डिजाइन, स्पेसिफिकेशन और बाकी चीजों को लेकर चाइना टेलिकॉम पर जानकारी दी गई है। उम्मीद है कि इस सीरीज को 2024 के पहले हफ्ते में लॉन्च किया जाएगा। इसमें दो मॉडल्स देखने को मिलेंगे।

ये भी पढ़ें- केवल 5011 रुपये में आपका हो सकता है Samsung का ये 60000 वाला फोन, बस करना होगा ये काम

OnePlus Ace 3 में क्या मिलेंगे फीचर्स

चाइना टेलिकॉम के मुताबिक इस सीरीज का डिजाइन वनप्लस 12 के समान ही रहेगा। यह फोन सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल और कर्व्ड एजस वाली डिस्प्ले के साथ आएगा। यह डिस्प्ले 6.78 इंच 1.5k रेजॉल्यूशन और 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी।

इस अपकमिंग सीरीज में Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर मिलेगा। जो दो रैम कंफिगरेशन के साथ आएगा। फोन में 12GB+256GB और 16GB+1TB स्टोरेज ऑप्शन मिलेंगे।

कैमरा और बैटरी की डिटेल

कंपनी के तरफ से इस सीरीज को लेकर कुछ भी जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन चाइना टेलिकॉम की माने तो इसमें 100 वॉट की रेपिड चार्जिंग के साथ 5500 एमएएच की बड़ी बैटरी पावर के लिए दी जाएगी। इसमें 50MP (OIS) के साथ प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रावाइड लेंस और 2MP मैक्रो सेंसर मिलेगा। सेल्फी के शौकीनों के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा कंपनी ऑफर करेगी।

ये भी पढ़ें- 50MP कैमरा और 4100mAh की बैटरी वाला Samsung का ये फोन मिल सकता है 16000 रुपये सस्ता, यहां जानें जरूरी डिटेल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.