Move to Jagran APP

OnePlus 9RT Snapdragon 888 प्रोसेसर और 120Hz E4 डिस्प्ले के साथ होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म

OnePlus 9RT स्मार्टफोन 13 अक्टूबर को लॉन्च होने वाला है। इस डिवाइस को अब टीज करना शुरू कर दिया है। इसके साथ ही फोन के प्रोसेसर और अन्य फीचर्स का भी खुलासा किया गया है। आइए जानते हैं वनप्लस 9आरटी के स्पेसिफिकेशन के बारे में।

By Ajay VermaEdited By: Published: Mon, 11 Oct 2021 08:16 AM (IST)Updated: Mon, 11 Oct 2021 08:16 AM (IST)
OnePlus 9 स्मार्टफोन की यह है फाइल फोटो

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन कंपनी OnePlus अपने शानदार हैंडसेट OnePlus 9RT को 13 अक्टूबर के दिन लॉन्च करने वाली है। लेकिन आधिकारिक लॉन्चिंग से पहले ही कंपनी ने इस अगामी डिवाइस के कुछ फीचर्स का खुलासा किया है। बता दें कि इससे पहले वनप्लस 9आरटी स्मार्टफोन की कई तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हुई थी, जिनमें इसके डिजाइन को देखा गया था।

loksabha election banner

OnePlus 9RT की स्पेसिफिकेशन

वनप्लस के मुताबिक, वनप्लस 9आरटी स्मार्टफोन क्वालकॉम के Snapdragon 888 प्रोसेसर के साथ आएगा। इसमें LPDDR5 रैम और UFS 3.1 स्टोरेज दी जाएगी। इसके अलावा स्मार्टफोन में 4,500mAh की बैटरी मिलेगी, जो 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। साथ ही इसमें E4 AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। अन्य फीचर्स की बात करें तो वनप्लस 9आरटी स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ, हेडफोन जैक और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं।

OnePlus 9RT का कैमरा

वनप्लस शानदार फोटो खींचने के लिए OnePlus 9RT में 50MP का कैमरा देगी। हालांकि, अन्य कैमरा सेंसर्स की जानकारी नहीं मिली है। लेकिन कयास लगाएं जा रहे हैं कि इसमें 8MP या 16MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस दिया जा सकता है।

OnePlus 9RT की संभावित कीमत

OnePlus 9RT स्मार्टफोन की कीमत को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। लेकिन लीक्स में दावा किया जा रहा है कि इस डिवाइस की कीमत 25,000 से 30,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है। साथ ही इस फोन को कई कलर ऑप्शन के साथ ग्लोबल बाजार में उतारा जा सकता है।

आपको बता दें कि OnePlus ने मार्च में OnePlus 9 को ग्लोबली लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की कीमत प्रीमियम रेंज में रखी गई है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यूजर्स को वनप्लस 9 स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाली LED स्क्रीन और 4500mAh की बैटरी मिलेगी। इसके अलावा डिवाइस में 50MP कैमरा के साथ क्वालकॉम का Snapdragon 888 प्रोसेसर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.