Move to Jagran APP

वनप्लस 6 और हॉनर 7C खरीदने पर मिल रहा है भारी कैशबैक, जानें ऑफर्स

हाल ही में लॉन्च हुए वनप्लस 6 के 10 लाख यूनिट बिकने पर अमेजन एवं अन्य चैनल्स पर शानदार डिस्काउंट दिया जा रहा है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 18 Jun 2018 01:38 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jun 2018 07:04 AM (IST)
वनप्लस 6 और हॉनर 7C खरीदने पर मिल रहा है भारी कैशबैक, जानें ऑफर्स
वनप्लस 6 और हॉनर 7C खरीदने पर मिल रहा है भारी कैशबैक, जानें ऑफर्स

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। हाल ही में लॉन्च हुए वनप्लस 6 ने बिक्री के मामले में सारे रिकार्ड को तोड़ दिया है। कंपनी ने 10 लाख स्मार्टफोन बिकने की खुशी में ग्राहकों के लिए एक ऑफर पेश किया है। कंपनी 15 जून से 26 जून के बीच स्मार्टफोन को अमेजन पर खरीदने पर कैशबैक ऑफर कर रही है। साथी ही यूजर्स एक वनप्लस 6 के साथ दूसरा वनप्लस 6 जीत भी सकते हैं।

loksabha election banner

वनप्लस 6 के स्पेसिफिकेशन्स
कंपनी ने भारत में इस स्मार्टफोन को दो वैरिएंट में पेश किया था। इसमें एक वैरिएंट 6 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है, जबकि दूसरा वैरिएंट 8 जीबी रैम और 128 जीबी मेमोरी के साथ आता है। 6 जीबी रैम वाले वैरिएंट की कीमत 34,999 रुपये है, जबकि 8 जीबी रैम वाले वैरिएंट की कीमत 38,999 रुपये है। इस फोन में 16 और 20 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन के फीचर्स डिटेल में जानने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।

एक के साथ एक और वनप्लस 6 जीतने का मौका

इस फोन पर मिल रहे ऑफर की बात करें तो ग्राहक इस फोन को खरीदने पर एक और फोन जीत सकते हैं। इसके लिए ग्राहकों को यह स्मार्टफोन 15 से 26 जून के बीच अमेजन से खरीदना होगा। जैसे ही ग्राहक इस फोन को खरीदेंगे, उनके पास इस कॉन्टेस्ट की पूरी जानकारी उपलब्ध हो जाएगी, जिसमें कॉन्टेस्ट खेलने के नियम और शर्तें शामिल है। इसके अलावा इस फोन के साथ एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। एक्सचेंज ऑफर के अलावा ग्राहकों को 1,500 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जाएगा। अगर ग्राहक इस स्मार्टफोन को सिटी बैंक के क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड से खरीदते हैं तो उन्हें 2,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है। वहीं फोन नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ भी उपलब्ध है।

इन चैनल्स पर भी मिलेगा डिस्काउंट

इस फोन को अमेजन के अलावा किंडल एप और क्लियर ट्रिप से भी खरीदा जा सकता है, इस स्मार्टफोन को क्लियर ट्रिप से खरीदने पर 25,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जाएगा। कोटक की ओर से 12 महीने का डैमेज इंश्योरेंस दिया जा रहा है, साथ ही आइडिया की ओर से 2,000 रुपये का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

हॉनर 7C पर भी मिल रहा है डिस्काउंट

वहीं हाल ही में अमेजन पर एक्सलूसिवली लॉन्च हुए हॉनर 7C पर भी डिस्काउंट ऑफर दिया दा रहा है। इस बजट स्मार्टफोन को आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 10 प्रतिशत का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा रिलायंस जियो यूजर्स को इस स्मार्टफोन पर 2,200 रुपये का कैशबैक भी दिया जाएगा। इसके अलावा 100 जीबी 4जी डाटा दिया जा रहा है। यह स्मार्टफोन भी नो कॉस्ट ईएमआई के साथ उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में डिटेल से जानने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।

यह भी पढ़ें

भूल जाइए Hotstar और Netflix, इन एप्स पर उठाएं फ्री में लाइव टीवी का मजा

IRCTC के नए एप से जनरल टिकट भी कर सकेंगे बुक, जानें कैसे करेगा काम

इस साल लॉन्च हुए ये प्रीमियम स्मार्टफोन बने यूजर्स की पहली पसंद, पढ़ें रिव्यू 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.