नई दिल्ली (टेक डेस्क)। अब आपको अपने स्मार्टफोन पर लाइव टीवी या वीडियो देखने से लिए Hotstar और Netflix जैसे एप का सब्सक्रिप्शन नहीं लेना पड़ेगा। देश की टेलीकॉम कंपनियों ने अपने टीवी एप के जरिये यूजर्स को फ्री में ऑनलाइन टीवी दिखाने का ऑफर दे रही हैं। रिलायंस जियो से लेकर वोडाफोन तक हर टेलीकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों को फ्री में लाइव टीवी दिखाने की घोषणा की है।

वोडाफोन ने हाल ही में अनलिमिटेड कॉम्बो पैक लॉन्च किया है जिसमें ग्राहकों को फ्री में वोडाफोन प्ले लाइव टीवी का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। वोडाफोन के ये प्लान 179 रुपये और 199 रुपये के रिचार्ज पर उपलब्ध है। इसके अलावा वोडाफोन 30 जून तक सभी यूजर्स को वोडाफोन प्ले का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रहा है। वोडाफोन के 255 रुपये, 349 रुपये, 399 रुपये, 458 रुपये, 509 रुपये, 511 रुपये, 569 रुपये और 799 रुपये वाले नये रिचार्ज पैक पर भी ये सबस्क्रिप्शन फ्री में उपलब्ध होगा।

एयरटेल ने अपने सभी यूजर्स को एयरटेल टीवी का सब्सक्रिप्शन 30 दिसंबर 2018 तक मुफ्त में देने की घोषणा की है। इससे पहले एयरटेल टीवी का सब्सक्रिप्शन सभी ग्राहकों के लिए 30 जून तक ही उपलब्ध था। एयरटेल के अलावा आइडिया सेल्युलर भी अपने ग्राहकों को चुनिंदा लाइव टीवी फ्री में उपलब्ध करा रहा है। आपको बता दें कि जल्द ही वोडाफोन और आइडिया कंपनी का विलय हो जाएगा।

इसके अलावा रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को शुरू से ही जियो टीवी का सब्सक्रिप्शन हर रिचार्ज पर फ्री में उपलब्ध करा रहा है। रिलायंस जियो ने डबल धमाका ऑफर्स के जरिये ग्राहकों को फ्री में दोगुना डाटा देने का ऐलान किया है। वोडाफोन रेड पोस्टपेड ग्राहकों को भी लाइव टीवी का सब्सक्रिप्शन फ्री में उपलब्ध होगा।

यह भी पढ़ें:

एक छोटी सी गलती से हैक हो सकता है आपका स्मार्टफोन, ऐसे करें सुरक्षित

इन दो खतरनाक वायरस की वजह से हैक हो सकता है आपका बैंक अकाउंट, ऐसे बचें

FIFA World Cup 2018: एयरटेल और जियो फ्री में दिखाएगी मैच, पढ़ें डिटेल्स

Posted By: Harshit Harsh