Move to Jagran APP

OnePlus 7 का डिजाइन हुआ लीक, जानें इस 5G स्मार्टफोन के संभावित फीचर्स

OnePlus अगले साल OnePlus 6 सीरीज के अगले स्मार्टफोन OnePlus 7 को लॉन्च करने वाला है

By Harshit HarshEdited By: Published: Thu, 20 Dec 2018 04:14 PM (IST)Updated: Fri, 21 Dec 2018 09:39 AM (IST)
OnePlus 7 का डिजाइन हुआ लीक, जानें इस 5G स्मार्टफोन के संभावित फीचर्स
OnePlus 7 का डिजाइन हुआ लीक, जानें इस 5G स्मार्टफोन के संभावित फीचर्स

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus के अगले स्मार्टफोन OnePlus 7 को 5G फीचर के साथ लॉन्च कर सकता है। इस बात की घोषणा OnePlus के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पेटे लाउ ने हाल ही में आयोजित Snapdragon समिट में की थी। पेटे लाउ ने इस समिट में कहा था कि OnePlus के अगले फ्लैगशिप में (जो कि OnePlus 7 हो सकता है) Snapdragon 855 चिपसेट प्रोसेसर दिया जाएगा। आपको बता दें कि Snapdragon 855 चिपसेट Qualcomm का पहला ऐसा प्रोसेसर है जो कि 5G सपोर्ट के साथ आता है।

prime article banner

OnePlus अगले साल OnePlus 6 सीरीज के अगले स्मार्टफोन OnePlus 7 को लॉन्च करने वाला है। इस बात की जानकारी स्मार्टफोन्स की ऑनलाइन जानकारी लीक करने वाले टिप्सटर Ishan Agarwal के ट्विटर हैंडल से मिली है। Ishan Agarwal ने अपने ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें OnePlus के अगले स्मार्टफोन के डिजाइन को प्रजेंटेशन के जरिए दिखाया जा रहा है। इस तस्वीर में OnePlus के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पेटे लाउ के हाथ में OnePlus के अगले स्मार्टफोन का सिल्वर वेरिएंट है।

लीक हुई तस्वीर के मुताबिक, OnePlus के अगले स्मार्टफोन के बैक में सर्कुलर रिंग वाला रियर कैमरा दिया जा सकता है। हालांकि, इस तस्वीर में यह साफ पता नहीं चल रहा है कि बैक में कितने कैमरे दिए गए हैं। OnePlus की लीक हुई इस तस्वीर को एक प्रोटोटाइप कहा जा सकता है। OnePlus के अगले स्मार्टफोन को यूके में 5G फीचर के साथ अगले साल लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन की कीमत 200 अमेरिकी डॉलर से लेकर 300 अमेरिकी डॉलर के बीच हो सकता है।

OnePlus ने हाल ही में OnePlus 6T McLaren Edition को भारत में लॉन्च किया है। OnePlus 6T McLaren Edition को कार्बन फाइबर पैटर्न के साथ पेश किया गया है। यह रियर पैनल पर ग्लास के नीचे दिया गया है। फोन ब्लैक कलर वेरिएंट में आता है। इसके निचले हिस्से पर McLaren का लोगो मौजूद है। यह Warp 30 तकनीक को सपोर्ट करता है यानी इस फोन में 30 वॉट की फास्ट चार्जिंग क्षमता दी गई है। कंपनी ने दावा किया है कि 20 मिनट के चार्ज में फोन की बैटरी दिनभर चल सकती है। इसके अलावा सभी फीचर्स OnePlus 6T के बेस वेरिएंट की तरह ही दिया गया है।

यह भी पढ़ें:

Micromax N11 और N12 बजट रेंज में लॉन्च, नॉच डिस्प्ले के अलावा ये हैं खास फीचर्स

Facebook के 68 लाख यूजर्स के अकाउंट प्रभावित, जानें कैसे करें अपना अकाउंट सुरक्षित

Zenfone Max M2 Review: बजट सेगमेंट में Realme और Redmi के लिए नई चुनौती


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.