Move to Jagran APP

Nothing Ear 2 की आज शुरू होगी पहली सेल, मिल रहा इतना डिस्कॉउंट

Nothing Ear 2 Flipkart Sale भारत में नथिंग ईयर (2) की कीमत 9999 रुपये है। ईयरबड आज (25 मार्च) दोपहर 1200 बजे विशेष रूप से फ्लिपकार्ट के माध्यम से लिमिटेड पीरियड की सेल के एक हिस्से के रूप में खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे। (जागरण फोटो)

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyPublished: Sat, 25 Mar 2023 11:22 AM (IST)Updated: Sat, 25 Mar 2023 11:22 AM (IST)
Nothing Ear 2 Price in India Launch Offers and Availability Flipkart Offer

नई दिल्ली, टेक डेस्क। नथिंग, ने इस सप्ताह की शुरुआत में नथिंग ईयर (2) टीडब्ल्यूएस को भारतीय बाजार में लॉन्च किया। टीडब्ल्यूएस ईयरफोन आज पहली बार लिमिटेड पीरियड की सेल के हिस्से के रूप में खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे। नथिंग ईयर (2) में 11.6 मिमी डायनेमिक ड्राइवर है और एएनसी, ट्रांसपेरेंसी मोड, वियर डिटेक्शन और डुअल कनेक्शन सहित सभी फ्लैगशिप ग्रेड फीचर्स की पेशकश करता है। आइए भारत में नथिंग ईयर (2) की कीमत, लॉन्च ऑफर्स, स्पेसिफिकेशन और फीचर्स पर डिटेल से जानते हैं।

loksabha election banner

Nothing Ear 2 की भारत में कीमत, लॉन्च ऑफर

भारत में नथिंग ईयर (2) की कीमत 9999 रुपये है। खरीदार एक्सिस बैंक और सिटी बैंक एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड और ईएमआई लेनदेन के साथ 10% तत्काल छूट का लाभ उठा सकते हैं। ईयरबड्स आज (25 मार्च) दोपहर 12:00 बजे विशेष रूप से फ्लिपकार्ट के माध्यम से लिमिटेड पीरियड की सेल के एक हिस्से के रूप में खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे। नथिंग ईयर (2) ओपन सेल 28 मार्च को दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट और मिंत्रा के जरिए शुरू होगी।

Nothing Ear 2 की स्पेसिफिकेशंस

नथिंग ईयर (2) में एक 11.6 मिमी डायनेमिक ड्राइवर है जिसमें एक नया डुअल-चैंबर डिज़ाइन है जो साउंड क्वालिटी को बढ़ाता है। इसमें 40dB तक की पर्सनल नॉइस कैन्सिलेशन के साथ आता है। इसमें ट्रांसपरेंसी मोड भी दिया गया है। नथिंग ईयर (2) में ट्रिपल-माइक्रोफोन सेटअप है और कंपनी ने TWS को क्लियर वॉइस टेक्नोलॉजी से लैस किया है। नथिंग के नवीनतम टीडब्ल्यूएस में लो-लेटेंसी मोड भी है जिसे नथिंग एक्स ऐप के साथ एक्टिव किया जा सकता है।

Nothing Ear 2 की खासियत

Nothing Ear 2 ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी के साथ आता है और इसे Android 5.1 (या ऊपर) और iOS 11 के ऊपर रन करने वाले डिवाइस के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है। यह AAC, SBC और LHDC 5.0 ऑडियो कोड को सपोर्ट करता है। इसमें हाई-रेस ऑडियो सपोर्ट भी है।

द नथिंग ईयर (2) गूगल फास्ट पेयर और माइक्रोसॉफ्ट स्विफ्ट पेयर को भी सपोर्ट करता है। नथिंग ईयर (2) ड्यूल कनेक्शन को सपोर्ट करता है और इसे एक साथ दो डिवाइस से जोड़ा जा सकता है। इसके अलावा, यूजर Apple AirPods के समान ईयरबड्स को दबाकर बातचीत कर सकते हैं।

Nothing Ear 2 की बैटरी

नथिंग ईयर (2) ईयरबड्स में IP54 रेटिंग है और चार्जिंग केस IP55 रेटेड है। नथिंग ईयर (2) के प्रत्येक ईयरबड में 33 एमएएच की बैटरी है और यह लगभग 6.3 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक (ANC के बिना) देता है। ANC के साथ, प्रत्येक ईयरबड लगभग 4 घंटे की बैटरी बैकअप देता है।

नथिंग ईयर (2) 485mAH की बैटरी को स्पोर्ट करता है जो लगभग 36 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक (बिना ANC) का दे सकता है। एएनसी के साथ, यूजर लगभग 22 घंटे के म्यूजिक प्लेबैक की उम्मीद कर सकते हैं। नथिंग ईयर (2) केस में चार्जिंग के लिए टाइप-सी पोर्ट है और यह फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है। नथिंग ईयर (2) 2.5W पर Qi वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.