Move to Jagran APP

सामने आई Nokia 5.2 की हैंड्स ऑन इमेज, जानें लॉन्च डेट और कीमत

Nokia 5.2 की हैंड्स ऑन इमेज में फोन का क्वाड कैमरा सेटअप दिखाया गया है इसके अलावा लीक्स में फोन की कीमत से जुड़ा खुलासा भी किया गया है

By Renu YadavEdited By: Published: Mon, 03 Feb 2020 11:06 AM (IST)Updated: Mon, 03 Feb 2020 11:17 AM (IST)
सामने आई Nokia 5.2 की हैंड्स ऑन इमेज, जानें लॉन्च डेट और कीमत
सामने आई Nokia 5.2 की हैंड्स ऑन इमेज, जानें लॉन्च डेट और कीमत

नई दिल्ली, टेक डेस्क। HMD Global इस साल एक साथ कई स्मार्टफोन बाजार में उतारने की प्लानिंग कर रही है। पिछले समय से चर्चा है कि कंपनी Nokia 5.2 समेत Nokia 8.2 5G और Nokia 1.3 पर काम कर रही है और इन्हें जल्द ही बाजार में उतारा जा सकता है। वहीं हाल ही में सामने आई लीक्स के अनुसार कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन्स को इस महीने बार्सिलोना में आयोजित होने वाले MWC 2020 लॉन्च कर सकती हैं। यह इवेंट 24 फरवरी से शुरू होकर 27 फरवरी तक चलेगा। वहीं अब Nokia 5.2 स्मार्टफोन की हैंड्स ऑन इमेज लीक हुई है और इसमें फोन का क्वाड कैमरा सेटअप दिखाया गया है। 

loksabha election banner

बता दें कि पिछले दिनों एक रिपोर्ट में जानकारी दी गई थी कि HMD Global अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को 23 फरवरी को लॉन्च करेगी और इसके लिए कंपनी ने मीडिया इनवाइट भेजने शुरू कर दिए हैं। हालांकि आधिकारिक तौर पर अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन अभी तक Nokia के कुछ फोन्स की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी लीक हो चुकी है। 

टिप्स्टर Evan Blass ने अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिए Nokia के अपकमिंग स्मार्टफोन की इमेज शेयर की है। इस इमेज में फोन का कोडनेम Captain America दिया गया है और इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप देखा जा सकता है। इमेज को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह Nokia 5.2 हो सकता है। फोन के डिजाइन की बात करें तो इसमें वॉटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया जा सकता है। 

फोन में तीन नेविगेशन बटन भी दिए गए हैं। इसके अलावा कैमरा सेंसर के नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर भी देखा जा सकता है। हालांकि फोन के साइज और बैटरी क्षमता से जुड़ा कोई खुलासा अभी तक नहीं किया गया है। लेकिन लीक्स के अनुसार Nokia 5.2 की कीमत 169 EUR यानि लगभग 13,000 रुपये हो सकती है। यह फोन 6 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.