Move to Jagran APP

Nokia 3.1 Plus के लिए रोल आउट हुआ Android 10, मिलेंगे नए फीचर्स

Nokia 1 Plus और Nokia 2.3 के बाद कंपनी ने अपने एक और बजट स्मार्टफोन Nokia 3.1 Plus के लिए यह अपडेट रोल आउट किया है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Thu, 14 May 2020 06:59 PM (IST)Updated: Thu, 14 May 2020 09:46 PM (IST)
Nokia 3.1 Plus के लिए रोल आउट हुआ Android 10, मिलेंगे नए फीचर्स
Nokia 3.1 Plus के लिए रोल आउट हुआ Android 10, मिलेंगे नए फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Nokia 3.1 Plus के लिए लेटेस्ट Android 10 अपडेट रोल आउट किया गया है। HMD Global ने पिछले कुछ महीनों में लगभग अपने सभी बजट और मिड रेंज के स्मार्टफोन्स के लिए Android 10 रोल आउट किया है। Nokia 1 Plus और Nokia 2.3 के बाद कंपनी ने अपने एक और बजट स्मार्टफोन Nokia 3.1 Plus के लिए यह अपडेट रोल आउट किया है। इस अपडेट को फेज वाइज रोल आउट किया जा रहा है। फिलहाल 10 फीसद यूजर्स के लिए यह अपडेट रोल आउट किया गया है। 16 मई तक 50 फीसद और 18 मई तक सभी यूजर्स के लिए इस OTA (ओवर द एयर) अपडेट को रोल आउट किया जाएगा।

loksabha election banner

इस तरह करें डाउनलोड

Nokia 3.1 Plus यूजर्स इस अपडेट को डाउनलोड करने से पहले अपने डिवाइस को इंटरनेट से कनेक्ट करें। मोबाइल डाटा के बजाय अगर Wi-Fi के जरिए आप लेटेस्ट अपडेट को डाउनलोड करेंगे तो बेहतर रहेगा। इंटरनेट से कनेक्ट होने के बाद फोन की सेटिंग्स में जाकर सॉफ्टवेयर अपडेट के लिए चेक कर सकते हैं। इसके लिए आपको अबाउट डिवाइस में जाना होगा। अपडेट करने से पहले ये भी ध्यान रहे कि डिवाइस फुल चार्ज हो।

मिलेंगे नए फीचर्स

Nokia 3.1 Plus के इस लेटेस्ट Android 10 अपडेट को इन्हांस्ड यूजर एक्सपीरियंस मिलेगा। साथ ही साथ, यूजर्स सिस्टम वाइड डार्क मोड के अलावा लोकेशन और एडिशनल प्राइवेसी फीचर भी एक्सपीरियंस कर सकेंगे। यही नहीं, यूजर्स को डिजिटल वेलबीइंग का अपग्रेडेड वर्जन भी रिसीव होगा।

Nokia 3.1 Plus के फीचर्स

इस बजट स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो ये 2GB/3GB RAM + 32GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है। इसकी इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 400GB तक बढ़ाई जा सकती है। यह स्मार्टफोन 6 इंच के एचडी प्लस डिस्प्ले फीचर के साथ आता है। फोन में MediaTek Helio 22 चिपसेट प्रोसेस का इस्तेमाल किया गया है। फोन को पावर देने के लिए 3,500mAh की बैटरी दी गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.