Move to Jagran APP

Vi ने लॉन्च किया नया प्रीपेड प्लान, 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलते हैं कई फायदे

Vodafone ने अपने यूजर्स के लिए एक नया प्लान पेश किया है जो एक प्रीपेड प्लान है। ये एक डाटा बाउचर विकल्प है जो आपको 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ प्रतिदिन 1GB डाटा मिलता है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeySat, 08 Apr 2023 01:55 PM (IST)
Vi ने लॉन्च किया नया प्रीपेड प्लान, 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलते हैं कई फायदे
Vi launches new plan for prepaid users, know the details here

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारत में तीन प्रमुख प्राइवेट टेलीकॉम ऑपरेटर्स हैं, जिनमें से एक वोडाफोन भी है। यह कंपनी समय-समय पर अपने यूजर्स के लिए नए प्लान लाता रहती है। इस बार भी कंपनी ने कुछ ऐसा ही किया है।

Vodafone Idea (Vi) ने अपने प्रीपेड कस्टमर्स के लिए एक नया मोबाइल रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है। जी हां टेलीकॉम ने 181 रुपये का एक नया प्लान जोड़ा है। यह एक 4G डाटा वाउचर है, जिसे मौजूदा प्लान में ऐड ऑन के तौर पर खरीदा जा सकता है।

181 रुपये का प्लान

वोडाफोन के 181 रुपये के प्लान में प्रतिदिन 1GB इंटरनेट डाटा मिलता है। प्लान की वैलिडिटी 30 दिनों की है। बता दें कि इसका इस्तेमाल आप अपने मौजूदा किसी भी प्लान के साथ कर सकते हैं, जिससे आपको अतिरिक्त डाटा की जरूरत की स्थिति में सहायता मिलेगी।

क्या है प्लान?

कंपनी ने पहले भी मोबाइल डाटा, वॉयस कॉलिंग और SMS के साथ दो प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं। इनमें 79 दिनों तक की वैधता वाले 289 रुपये और 429 रुपये के प्लान शामिल हैं। ये दोनों प्लान Vi ऐप और वेबसाइट पर उपलब्ध हैं।

ये हैं अन्य प्लान?

Vi 289 रुपये वाले प्लान की वैधता 48 दिनों की है। यह अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रति दिन 600 SMS देता है। प्लान में कुल 4GB मोबाइल डाटा है। इसी तरह, Vi का 429 प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग डेटा और 1000 SMS के साथ आता है। योजना 78 दिनों की वैधता के लिए मोबाइल डाटा देती है। बता दें कि जियो और एयरटेल भी आपको कई ऐसे प्लान देते हैं।