Move to Jagran APP

एक जून को एंट्री मारेगा Motorola का ये फोल्डेबल फोन, कंपनी ने दिखाई पहली झलक

Motorola अपना नया फोल्डेबल फोन लॉन्च करने की तैयारी में हैं। यह कंपनी का नया रेजर फोन है। जानकारी मिली है कि यह फोन 1 जून को भारत में लॉन्च करने वाला है। कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इसकी जानकारी दी है।

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyPublished: Thu, 18 May 2023 11:06 AM (IST)Updated: Thu, 18 May 2023 12:44 PM (IST)
एक जून को एंट्री मारेगा Motorola का ये फोल्डेबल फोन, कंपनी ने दिखाई पहली झलक
New smartphone of motorola to come on 1 june, know the details here

नई दिल्ली, टेक डेस्क। फोल्डेबल स्मार्टफोन धीरे-धीरे मार्केट में अपनी बढ़त बनाए जा रहे हैं। पिछले कुछ समय से फोल्डेबल मार्केट में सैमसंग का दबदबा रहा है। लेकिन, Oppo और Tecno जैसी दूसरी कंपनियों ने भी भारतीय फोल्डेबल मार्केट में एंट्री कर ली है।

loksabha election banner

हाल ही में Google ने भी अपने पहले फोल्डेबल फोन Pixel Fold को लॉन्च किया है। अब, लेनोवो की कंपनी मोटोरोला अपने लंबे समय से प्रतीक्षित अगली पीढ़ी के रेजर फोन को पेश करने के लिए तैयार है। इस चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने नए Moto Razr फोन की लॉन्च तिथि का खुलासा करने के लिए अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट का सहारा लिया।

कंपना ने शेयर किया टीजर वीडियो

टीजर वीडियो दो उपकरणों दिखाते हैं जो 1 जून को ‘फ्लिप द स्क्रिप्ट’ नामक एक कार्यक्रम में पेश किया जाए सकते हैं। इससे पता चलता है कि कंपनी फ्लैगशिप Moto Razr 40 Ultra और कम कीमत वाले Razr 40 दोनों की घोषणा एक ही तारीख को करेगी। इस ट्वीट को Motorola अकाउंट पर दोबारा शेयर किया गया था।

मोटो रेजर 40 सीरीज में क्या होगा खास

पिछले महीने लेनोवो चाइना के एग्जिक्यूटिव चेन जिन ने वीबो पर इन स्मार्टफोन्स का एक टीजर वीडियो शेयर किया था। इस टीजर में, जिन ने बताया कि आगामी फोल्डेबल फोन में एक विशाल कवर डिस्प्ले होगा, जिसकी पुष्टि टीजर वीडियो में डिवाइस की एक त्वरित झलक से हुई थी।

आगामी फोल्डेबल फोन में बाहरी स्क्रीन पर एक विशाल कवर डिस्प्ले होगा। रेजर 2022 मॉडल की तुलना में बाहरी स्क्रीन भी बड़ी हो सकती है। आने वाले डिवाइस हाई रिफ्रेश रेट डिस्प्ले और डुअल कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है।

वहीं अगर Razr 40 Ultra की बात करें तो 9to5Google की एक रिपोर्ट के अनुसार ये डिवाइस महंगा होगा। Moto Razr 40 Ultra तीन अलग-अलग रंगों में आएगा और इसमें स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिपसेट होने की उम्मीद है। जबकि कम खर्चीला Moto Razr 40 एक छोटे बाहरी कवर डिस्प्ले के साथ आएगा और इसमें समान स्पेसिफिकेशंस हो सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.