नई दिल्ली, टेक डेस्क। Motorola One Macro को लेकर काफी समय से लीक्स और जानकारियां सामने आ रही हैं जिनमें इस अपकमिंग फोन के कई फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी दी गई है। जिनके मुताबिक कंपनी का अपकमिंग स्मार्टफोन One Macro भी one Vision और One Action की तरह शानदार कैमरा फीचर्स से लैस होगा। पिछले दिनों खबर थी कि ये फोन भारत में अगले हफ्ते लॉन्च हो सकता है लेकिन कंपनी ने अधिकारिक तौर पर इसकी लॉन्च डेट का खुलासा न करते हुए स्पष्ट किया है कि ये जल्द ही लॉन्च होगा। 

Motorola ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर एक पोस्ट किया है जिसमें 9 सेकेंड का एक वीडियो दिया गया है और उसमें कैमरा लेंस दिखाया गया है। वीडियो में Get Ready और coming soon लिखा हुआ है। हालांकि अपकमिंग फोन और लॉन्च डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है लेकिन कैमरा लेंस को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि One Macro स्मार्टफोन हो सकता है। 

Motorola One Macro के बारे में अब तक सामने आई जानकारी के अनुसार के Android 9 Pie पर आधारित इस फोन में 4,000एमएएच की बैटरी हो सकती है। हाल ही में ये फोन साउदी की एक ऑनलाइन रिटेलर साइट पर गलती से लिस्ट हो गया था। जहां इसके कई स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी दी गई थी। जिसके मुताबिक इस फोन वर्टिकल साइज में क्वाड कैमरा सेटअप और एलईडी फ्लैश दिए गए हैं। 

वहीं इसमें 720 x 1520 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.2 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया जा सकता है। बैक पैनल में कंपनी का लोगो और फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद हैं। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप उपलब्ध होगा। जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का मेक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। ये फोन MediaTek Helio P60 या Helio P70 चिपसेट पर पेश हो सकता है। 

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप