नई दिल्ली, टेक डेस्क। Motorola One Macro के बारे में अभी तक कई लीक्स और जानकारियां सामने आ चुकी हैं। वहीं पहले खबर थी कि इस फोन को सितम्बर 2019 में लॉन्च किया जा सकता है लेकिन अब रिपोट्स की मानें तो यह फोन इस साल नवम्बर में दस्तक दे सकता है। लॉन्च से पहले Motorola का कैमरा सेंट्रिक स्मार्टफोन One Macro गलती से साउदी की एक ऑनलाइन रिटेलर साइट के ​जरिए लीक हो गया है जहां इसके डिजाइन और फीचर्स की जानकारी सामने आई है। 

GSMArena पर दी गई जानकारी के अनुसार साउदी की एक ऑनलाइन रिटेलर साइट के जरिए गलती से Motorola One Macro लीक हो गया है। जहां इस फोन की इमेज दी गई है और स्पष्ट तौर पर देखा जा सकता है कि फोन के बैक पैनल में वर्टिकल साइज क्वाड कैमरा सेटअप और एलईडी फ्लैश दिए गए हैं। जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 13 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर हो सकता है। जबकि एक अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और एक डेप्थ सेंसर भी उपलब्ध होंगे। 

खास बात है कि फोन में मैक्रो लेंस का उपयोग किया गया है। जो कि फोटोग्राफी के अहसास का बेहतर बनाते हैं। बेज़ेल-लेस डिजाइन वाले इस फोन के उपरी पैनल में स्पीकर ग्रिल मौजूद है। वहीं इसमें waterdrop-style notch डिस्प्ले दिया गया है। हालांकि अभी तक कंपनी ने फोन की लॉन्च तिथि का खुलासा नहीं किया है। 

वहीं अब तक सामने आई अन्य लीक्स के अनुसार Motorola One Marco में 720 x 1520 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ एचडी+ डिस्प्ले दिया जा सकता है। ये फोन MediaTek Helio P60 या Helio P70 चिपसेट पर पेश हो सकता है। कंपनी इस फोन को दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च करेगी। जिसके एक वेरिएंट में 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज होगी। जबकि दूसरे वेरिएंट में 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि फोन Rs 35,000 से Rs 40,000 की कीमत के बीच लॉन्च हो सकता है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस