मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Motorola ने हाल ही में भारत में Moto G7 और Motorola One स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं। Motorola अब अपने E सीरीज के अगले स्मार्टफोन Motorola Moto E6 को जल्द लॉन्च कर सकता है। इस स्मार्टफोन की कुछ जानकारियां फिलहाल लीक हो गई हैं। हालांकि, कंपनी की तरफ से किसी भी तरह की कोई आधाकारिक जानकारी नहीं मिली है। लीक्ड रिपोर्ट की मानें तो Motorola Moto E6 में 5.45 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया जा सकता है और इसे बजट रेंज में ही लॉन्च किया जा सकता है।

Motorola E सीरीज के पिछले साल अप्रैल में लॉन्च हुए स्मार्टफोन Motorola Moto E5 को भी 7,000 रुपये के बजट रेंज में लॉन्च किया गया था। इस सीरीज के नए मॉडल के अन्य फीचर्स की बात करें तो यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आएगा। इसके अलावा इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 एसओसी प्रोसेसर दिया जा सकता है। फोन 2 जीबी रैम और 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा फोन के फ्रंट और बैक में सिंगल कैमरा दिया जा सकता है। फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा जबकि रियर में 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है।

Amazon Echo Show को खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

Moto E5 सीरीज को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

इस सीरीज के पिछले स्मार्टफोन Moto E5 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.7 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर के साथ आता है। इसके अलावा फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है और यह डिवाइस एंड्रॉइड ओरियो 8.0 पर काम करता है।

यह भी पढ़ें:
Realme के अगले स्मार्टफोन में होगा Vivo V15 Pro की तरह पॉप-अप सेल्फी कैमरा, तस्वीरें आई सामने

Oppo A1k दमदार बैटरी के साथ Redmi 7 से कम कीमत में लॉन्च, जानें खास फीचर्स

Xiaomi ने भी पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन किया टीज, जानें संभावित फीचर्स

 

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप